Latest News नयी दिल्ली मनोरंजन महाराष्ट्र राष्ट्रीय

तुनिशा केस में अब फंसेगा शीजान का परिवार? एक्ट्रेस के मामा ने पुलिस से की ये मांग


नई दिल्ली, : तुनिशा शर्मा सुसाइड केस में अब एक नया मोड़ आ गया है। एक्ट्रेस के मामा पवन शर्मा ने का कहना है कि उन्होंने पुलिस से आत्महत्या के मामले में एक्स ब्वायफ्रेंड शीजान खान के परिवार की कथित भूमिका की जांच करने की अपील की है। फिलहाल आरोपी शीजान न्यायिक हिरासत में है। 

तुनिशा के परिवार ने की पुलिस से अपील

पिछले साल 24 दिसंबर को तुनिशा अपने पॉपुलर टेलीविजन शो अलीबाबा- दास्तान-ए-काबुल के सेट पर मृत पाई गई थी। एक दिन बाद, 25 दिसंबर को, उसके एक्स ब्वॉयफ्रेंड और शो में को-एक्टर रह चुके शीजान खान को पुलिस ने आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में गिरफ्तार कर लिया था।

jagran

शीजान के परिवार को बताया मौत का जिम्मेदार

एएनआई से बात करते हुए, तुनिशा के चाचा ने कहा, ‘हम गृह विभाग गए और उनसे इस मामले को जल्द से जल्द एक फास्ट-ट्रैक अदालत में स्थानांतरित करने का आग्रह किया। हमने यह भी अनुरोध किया कि शीजान खान के परिवार के अन्य सदस्य, जो इसमें शामिल थे। इस साजिश की भी जांच होनी चाहिए।’ आत्महत्या से 15 दिन पहले ही शीजान और तुनिशा का ब्रेकअप हो गया था।

शीजान के परिवार की भी हो जांच

तुनिशा शर्मा को कथित तौर पर अस्पताल में भर्ती कराया गया था क्योंकि उनकी मौत के कुछ महीने पहले उन्हें एंग्जाइटी अटैक का सामना करना पड़ा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस 2018 में भी डिप्रेशन और एंग्जायटी से जूझ रही थीं। इससे पहले, 23 जनवरी को शीजान ने बॉम्बे हाईकोर्ट में जमानत याचिका दायर की थी और इस मामले में अपने खिलाफ दर्ज प्राथमिकी को रद्द करने की मांग करते हुए एक अलग याचिका भी दायर की थी।

24 दिसंबर को लगाई थी तुनिशा ने फांसी

महाराष्ट्र की वसई कोर्ट ने 13 जनवरी को टीवी अभिनेता की जमानत याचिका खारिज कर दी थी। अदालत ने कहा, ‘शीजान और तुनिशा ने 15 दिसंबर को अपने रिश्ते को तोड़ दिया था जिसके बाद पैनिक अटैक से उसकी मौत हो गई। यह भी पता चला है कि मरने से पहले शीजान, तुनिशा से मिलने वाला आखिरी व्यक्ति था।’ बता दें कि शीजान के परिवार ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बेटे पर लगे सारे आरोपों से इनकार किया और उल्टा तुनिशा की मां को उसकी मौत का जिम्मेदार बताया।