Latest News पटना बिहार

तेजस्वी के बयान पर कुशवाहा का पलटवार,


  • राष्ट्रीय जनता दल के नेता और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पिछले दिनों राघोपुर में दिए गए अपने बयान को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अपने बयान में तेजस्वी ने कहा था कि राज्य सरकार तीन-चार महीने में गिरने वाली है। राजद नेता के इस बयान को लेकर जदयू के नेता लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह के बाद अब जदयू के राष्ट्रीय संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होने कहा कि दुनिया की कोई ताकत नीतीश कुमार की सरकार को पांच साल तक गिराना तो दूर हिला भी नहीं सकती है।

हिंदुस्तान की खबर के मुताबिक, कुशवाहा ने कहा कि तेजस्वी यादव का काम करने का जो स्टाइल है उससे अभी क्या, वे जो बिहार का मुख्यमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं, वह भविष्य में भी पूरा नहीं होने वाला है। कुशवाहा ने कहा कि बिहार की जनता ने नीतीश कुमार को अपना मैनडेट दिया है और उनके नेतृत्व में सरकार बेहतर ढंग से काम कर रही है। यह सरकार अपने पांच साल का कार्यकाल बखूबी पूरा करेगी।

तेजस्वी यादव खुद संकट के समय बिहार के बाहर रहते हैं। लौटते हैं तो कुछ ऐसा बयान दे देते हैं जिससे अपनी मौजूदगी दर्ज करा सकें। इसी के तहत उन्होंने सरकार गिरने का बयान दिया है। उनके क्षेत्र राघोपुर की जनता भी उनके गायब रहने से काफी आक्रोशित थी। इसलिए जब उनके बीच गये तो कुछ बोल दिया।