Latest News पटना बिहार

तेजस्वी ने नीतीश सरकार पर साधा निशाना, कहा- महंगा पड़ रहा चुनाव आयोग की ओर से थोपा गया ‘फंगस’


  • नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर लिखा, ” नीतीश सरकार नवंबर माह में चुनाव आयोग द्वारा बिहार पर थोपा गया फंगस है. जनता का निर्णय बदल चुनाव आयोग को अपना ‘नतीजा’ सुनाना बिहार को महंगा पड़ रहा है.”

पटना: बिहार सरकार की ओर से ब्लैक फंगस को महामारी घोषित किया गया है. कोरोना की दूसरी लहर के दौरान आए इस संक्रमण की भयावहता को देखते हुए सरकार ने ये फैसला लिया था. साथ ही अस्पतालों को चिन्हित कर वहां ब्लैक फंगस के मरीजों के इलाज की व्यवस्था की थी. लेकिन मौजूदा समय में स्थिति ये है कि अस्पताल में ब्लैक फंगस के उपचार के लिए दवाइयां उपलब्ध नहीं हैं. डॉक्टर मरीजों को अपने रिस्क पर इलाज कराने को कह रहे हैं.

तेजस्वी ने ट्वीट कर कही ये बात

सूबे के सरकारी अस्पतालों की इसी बदहाली को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बुधवार को बिहार सरकार पर निशाना साधा है. साथ ही मौजूदा सरकार को चुनाव आयोग द्वारा बिहार पर थोपा हुआ फंगस भी बताया है. तेजस्वी ने ट्वीट कर लिखा, ” नीतीश सरकार नवंबर माह में चुनाव आयोग द्वारा बिहार पर थोपा गया फंगस है. जनता का निर्णय बदल चुनाव आयोग को अपना “नतीजा” सुनाना बिहार को महंगा पड़ रहा है. अधिकारियों के भेष में चुनाव आयोग में घुसपैठ कर सिस्टम में बैठे भाजपाई कठपुतलियों को उसका ईनाम भी मिला.”