Latest News नयी दिल्ली

तेलंगाना सरकार ने बढ़ाई सख्ती, आंध्र प्रदेश से आ रही एंबुलेंस को बॉर्डर पर रोक रही पुलिस


  • आंध्र प्रदेश से कोविड मरीजों को लेकर बिना कागज के तेलंगाना आ रही एंबुलेंस को अलग-अलग बॉर्डर पर रोका जा रहा है. शुक्रवार को भी आंध्र प्रदेश से कोविड मरीजों को लेकर तेलंगाना आ रही एंबुलेंस को बॉर्डर पर रोका गया. रोकने के बाद उन्हीं एंबुलेंस को छोड़ा जा रहा है जो तेलंगाना के किसी भी अस्पताल का दिया गया प्रिस्क्रिप्शन, या कोई परमिशन या फिर आंध्र प्रदेश सरकार की तरफ से जारी पास को दिखा रहे हैं.

आंध्र प्रदेश के कर्नूल जिले से कोविड मरीजों को लेकर तेलंगाना आ रही करीब 20 एंबुलेंस को शुक्रवार को गदवाल के पुटलुरु टोल गेट के पास रोक दिया गया है. वहीं आंध्र प्रदेश के पश्चिमी गोदावरी जिले के गनपावरम से एक कोविड मरीज को लेकर हैदाराबाद आ रही एक एंबुलेंस को सुबह 6 बजे से तेलंगाना बॉर्डर के कोदाड़ा चेक पोस्ट पर ही रोक दिया गया है. उनसे हैदराबाद के अस्पताल का डॉक्टर का दिया गया कागज मांगा जा रहा है या डॉक्टर से बात कराने को कहा जा रहा है.

कोदाड़ा चेक पोस्ट के पास ड्यूटी पर तैनात एक अधिकारी का कहना है कि हम उन सभी एंबुलेंस को छोड़ रहे हैं, जिनके पास सही कागज हो. वहीं आंध्र प्रदेश में पहली बार कोरोना वायरस के संक्रमण का इलाज करा रहे मरीजों की संख्या दो लाख के पार चली गई.