Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

तेलंगाना: YSRTP अध्यक्ष वाईएस शर्मिला ने खरीदे सीएम केसीआर के लिए जूते, जानें क्या है मामला


हैदराबाद, वाईएसआर तेलंगाना पार्टी की अध्यक्ष वाईएस शर्मिला ने मौजूदा राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (केसीआर) ने राज्य की जनता से किए अपने किसी भी वादे को पूरा करने में विफल रहे हैं। शर्मिला ने केसीआर को अपनी पदयात्रा में शामिल होने की चुनौती भी दी है।

वादा पूरा करने में केसीआर विफल

गौरतलब है कि तेलंगाना में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं। चुनाव से पहले शर्मिला प्रदेश भर में पदयात्रा निकाल रही हैं। उन्होंने कहा कि पिछले नौ वर्षों में राज्य में ऐसा कोई वर्ग नहीं है जो इस निरंकुश और अक्षम शासन से पीड़ित नहीं है। किसानों की दुर्दशा से लेकर युवाओं के संकट, महिलाओं के मुद्दों से लेकर शिक्षा तक, केसीआर अपने किए गए हर वादे को पूरा करने में विफल रहे हैं।

शर्मिला ने खरीदे सीएम के लिए जूते

शर्मिला गुरुवार को हैदराबाद में पत्रकारों को संबोधित कर रही थी। इस दौरान उन्होंने बताया कि उन्होंने सीएम के लिए जूते खरीदे हैं। उन्होंने पत्रकारों के सामने एक बॉक्स से जूते भी निकाले। उन्होंने कहा, “मैं केसीआर को पदयात्रा में मेरे साथ चलने की चुनौती देती हूं। मैं उन्हें एक जोड़ी जूते भी देती हूं। वो पदयात्रा में मेरे साथ चलें। अगर राज्य में कोई समस्या नहीं दिखी तो मैं राजनीति से संन्यास ले लूंगी, लेकिन अगर यह सच नहीं है, तो केसीआर को इस्तीफा देना होगा और राज्य के लोगों से माफी मांगनी होगी।”

आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत वाईएस राजशेखर रेड्डी की बेटी ने कहा कि जब उन्होंने केसीआर की विफलताओं और भ्रष्टाचार को उजागर करने की कोशिश की, तो उनकी पदयात्रा पर हमला किया गया। वारंगल में केसीआर की पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कथित तौर पर पदयात्रा पर हमला किया था।