News TOP STORIES अन्तर्राष्ट्रीय नयी दिल्ली महाराष्ट्र राष्ट्रीय

दाऊद इब्राहिम ने पाकिस्तानी पठान महिला से की दूसरी शादी, पता भी बदला; NIA के सामने भांजे अलीशाह के बड़े खुलासे


मुंबई, । अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम ने दूसरी शादी कर ली है। हसीना पारकर के बेटे और दाऊद इब्राहिम के भांजे अलीशाह पारकर ने राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) के सामने पूछताछ में कई खुलासे किए हैं। अलीशाह ने एनआईए को बताया कि दाऊद ने एक पाकिस्तानी पठान महिला से दूसरी शादी की है, जबकि उसने अपनी पहली पत्नी महजबीं को तलाक भी नहीं दिया है।

दाऊद ने पता भी बदला

दाऊद ने ना सिर्फ दूसरी शादी की है, बल्कि उसने पाकिस्तान के कराची में अपना ठिकाना भी बदल लिया है। टेरर फंडिंग मामले में एनआईए ने चार्जशीट दाखिल की है। इसमें एजेंसी ने कहा है कि अलीशाह ने अपने बयान में दाऊद के पूरे वंश की जानकारी दी है। बता दें कि एनआईए ने इस मामले में दाऊद इब्राहिम और उसके करीबियों के खिलाफ मामला दर्ज किया था और कुछ लोगों को गिरफ्तार भी किया था।

बड़ी टीम बना रहा दाऊद

एनआईए को ये भी जानकारी मिली है कि दाऊद इब्राहिम देश के बड़े नेताओं और कारोबारियों पर हमला करने की फिराक में है। इसके लिए वो स्पेशल टीम बना रहा है। यह टीम कई शहरों में हिंसा भी फैला सकती है। एनआईए ने अलीशाह का बयान दर्ज कर लिया है।

क्या है दाऊद का नया पता?

अलीशाह के बयान के मुताबिक, दाऊद के चार भाई और चार बहनें हैं। उसने बताया कि दाऊद अफवाह फैला रहा है कि उसने दूसरी शादी के लिए अपनी पहली पत्नी को तलाक दे दिया, लेकिन ऐसा नहीं है। इसके अलावा अब वह कराची में अब्दुल्ला गाजी बाबा दरगाह के पीछे स्थित रहीम फाकी के पास डिफेंस कॉलोनी में रहता है।

दुबई में महजबीं से मिला था अलीशाह

अलीशाह ने बयान में आगे कहा कि वह दाऊद इब्राहिम की पत्नी महजबीं से कुछ महीने पहले दुबई में मिला था। अलीशाह ने बताया कि वो दुबई में जैतून हामिद अंतुले के घर में रुका था। उसने दावा किया कि महजबीं मेरी पत्नी से किसी त्योहार पर फोन करती है। वो उससे वॉट्सऐप कॉल के जरिए बात करती है, जबकि दाऊद किसी के संपर्क में नहीं रहता।

महजबीं से दाऊद को चार बच्चे

उसने बयान में बताया कि दाऊद और महजबीं के चार बच्चे हैं। इनमें तीन बेटियां और एक बेटा है। पहली बेटी का नाम मरुख, जिसकी शादी पूर्व क्रिकेटर जावेद मियांदाद के बेटे जुनैद से हुई। दूसरी बेटी महरीन, तूसरी बेटी मजिया है। दाऊद के बेटे का नाम मोहिन नवाज है।