Latest News मनोरंजन

दिया मिर्जा ने शेयर किया बेटे का क्यूट वीडियो, मलाइका अरोड़ा ने यूं किया रिएक्ट


  • मुंबई। एक्ट्रेस दिया मिर्जा हाल ही में मां बनी हैं और उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। हालांकि, इस बात का खुलासा एक्ट्रेस ने डिलिवरी के दो महीने बाद किया। दिया ने बेटे का चेहरा अभी तक नहीं दिखाया है, मगर नन्हे प्रिंस चार्मिंग के किसी ना किसी हरकत को वो कैमरे में रिकॉर्ड कर फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। इसी कड़ी में उन्होंने बेटे का एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें अव्यान अपने पैर चलाते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें, अव्यान दिया मिर्जा और वैभव रेखी के बेटे का नाम है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि अपने बिस्तर पर लेटे हुए अव्यान अपने पैर हिला रहे हैं और दिया ने इसका वीडियो बना कर इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस क्यूट से वीडियो के साथ दिया ने कैप्शन में लिखा है- ‘हकूना मटाटा’ साथ में इवल आई का इमोजी भी शेयर किया है, जिसके बारे में मना जाता है कि ये बुरी नजर से बचाता है।

एक्ट्रेस के पोस्ट पर मलाइका अरोड़ा ने हार्ट इमोजी ड्रॉप किया है, वहीं आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने भी हार्ट इमोजी शेयर किया है। बता दें, ‘हकूना मटाटा’ का मतलब ये कि आप सारी चिंताओं और परेशानियों को पोटली में बांधकर एक तरफ पटक दें और मौज करें । इनके अलावा आम सोशल मीडिया यूजर्स ने भी इस पोस्ट पर प्यार बरसाया है।