News TOP STORIES नयी दिल्ली राष्ट्रीय

दिल्ली के भलस्वा इलाके में लगी आग, फायरब्रिगेड की बारह गाड़ियों की मशक्कत से बुझाई गई आग


नई दिल्ली, : दिल्ली के भलस्वा इलाके से बड़ी आगजनी की खबर आमने आई है। दरअसल, यह घटना बीती रात 9 से 10 दिसंबर के बीच हुई है। अग्निशमन अधिकारी ने इस बात की जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि देर रात उन्हें सूचना मिली थी कि भलस्वा क्षेत्र में आग लग गई है, जिसके बाद फायर ब्रिगेड की 12 गाड़िया घटनास्थल पर भेजी गई। अधिकारी ने बताया कि फिलहाल घटना में किसी भी हानि की कोई खबर या सूचना नहीं मिली है। 

चांदनी चौक के भागीरथ पैलेस में भी लगी थी आग

बता दें कि कुछ दिनों पहले चांदनी चौक के भागीरत पैलेस में भी बड़ी आग लग गई थी। जिसको बुझाने में भरी मशक्कत लगी थी। बता दें कि इस आग के कारण 200 से ज्यादा दुकानों को नुकसान पहुंचा था। इस भीषण आग के कारण इन सभी दुकानों का करोड़ों रुपयों का सामान जलकर राख हो गया था। इस मामले को दिल्ली के उपराज्यपाल विनय सक्सेना ने गंभीरता से लिया है। वह चांदनी चौक के उस इलाके के गए जहां आग लगी थी। बता दें कि भागीरथ पैलेस के व्यवसाइयों ने 500 करोड़ के नुकसान होने का दावा भी किया है।

 

उपराज्यपाल ने की व्यापारियों से मुलाकात

व्यापारियों ने इसके बाद 28 दिसंबर को दिल्ली के मुख्य सचिव के साथ बैठक की थी। बैठक में भागीरथ पैलेस में लगी आग के बारे में पूछताछ की जाएगी। इस बैठक में व्यापारियों को हुए नुकसान से राहत मिलने की बात हुई थी। बैठक में उपराज्यपाल विनय सक्सेना ने भी व्यापारियों से मुलाकात की थी।