Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

दिल्ली : तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे खड़े पुलिसवाले को उड़ाया


नई दिल्ली। पुलिस की तमाम सक्रियता के बाद भी दिल्ली में सड़क हादसों में कमी नहीं आ रही है। अब दिल्ली के कनॉट प्लेस इलाके से एक दर्दनाक सड़क हादसे का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है, जिसमें एक बेकाबू एसयूवी कार चालक ने दिल्ली पुलिस के जवान को टक्कर मारने के बाद खींचते हुए ले जाता है।

वहीं, इस मामले में पुलिस ने अपडेट साझा करते हुए बताया कि चेम्सफोर्ड पिकेट पर पिकेट चेकिंग के दौरान, एक काली स्कॉर्पियो ने बैरिकेड्स सहित पिकेट पर तैनात सिपाही रवि कुमार को टक्कर मार दी थी। टक्कर के बाद उन्हें RML अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। अब उन्हें इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा साझा किया गया यह सीसीटीवी वीडियो राजधानी के कनॉट प्लेस इलाके का है। जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है, पुलिसकर्मी एक कार के पास ट्रैफिक बैरिकेड के सामने खड़ा था। इसी दौरान एक बेकाबू एसयूवी जवान को टक्कर मारी देती है, जिससे वह हवा में काफी ऊपर तक उछाल जाता है।

यह देखें वीडियो

एजेंसी के अनुसार, यह घटना 24-25 अक्टूबर की दरमियानी रात की है। पुलिस ने कार चालक को मौके से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी कार चालक की पहचान रामलखन के रूप में हुई है। उसके खिलाफ विधिवत कार्रवाई करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी गई है।