Latest News उत्तर प्रदेश नयी दिल्ली राष्ट्रीय लखनऊ

दिल्ली पुलिस ने गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी को ब्लैकमेल करने के आरोप में पांच को किया गिरफ्तार


नई दिल्ली, । दिल्ली पुलिस ने गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी को ब्लैकमेल करने के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस आयुक्त राकेश अस्थाना ने इन पांच लोगों की गिरफ्तारी की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि इन पांचों से फिलहाल इस मामले में पूछताछ की जा रही है। इनके नाम अमित काला, अश्विन, अमित, संदीप और निशांत हैं।

मालूम हो कि लखीमपुर खीरी में किसानों के जुलूस में गाड़ी चलाकर हत्या करने का उनके बेटे पर आरोप लगा था। उनके बेटे का नाम आशीष मिश्रा है। वो लखीमपुर खीरी कांड का मुख्य अभियुक्त है। किसानों के आंदोलन के दौरान लखीमपुर खीरी में हुए इस हादसे से काफी हंगामा हुआ था, इस घटना का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था। वीडियो सामने आने के बाद किसान नेता अजय मिश्र को बर्खास्त किए जाने की मांग कर रहे थे मगर पार्टी ने फिलहाल उनके खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया है।

दिल्ली पुलिस के सूत्रों का कहना है गृह राज्यमंत्री के पीए को ब्लैकमेलिंग के कॉल आए थे। कॉलर ने कहा था उसके पास लखीमपुर का वीडियो है इसको लेकर ब्लैकमेल कर रहे थे। अजय मिश्र के पीए को ये कॉल इंटरनेट कॉलिंग से किए जा रहे थे। गिरफ्तार पांचों आरोपित गृह अजय मिश्रा टेनी को लखीमपुर खीरी मामले में उनके खिलाफ कुछ वीडियो और सबूत होने का दावा कर करोड़ों रूपये की डिमांड कर रहे थे।