News TOP STORIES नयी दिल्ली राष्ट्रीय

दिल्ली में एक 22 साल के युवक को दो बदमाशों ने मारी गोली, घायल; अस्पताल में इलाज जारी


नई दिल्ली, । राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के चंचल पार्क में 22 वर्षीय एक व्यक्ति को दो बदमाशों ने कथित तौर पर गोली मार दी। इससे वह घायल हो गया। पुलिस ने बताया कि दो अज्ञात लोगों ने उसके ऑफिस में घुस गए और उस पर करीब तीन राउंड गोलियां चलाईं।

कार्यालय में घुसकर बदमाशों ने की फायरिंग

दिल्ली पुलिस के अनुसार, बाइक सवार तीन बदमाश सोम बाजार रोड, चंचल पार्क स्थित एक केबल और वाईफाई कार्यालय के सामने पहुंचे, इससे पहले उनमें से दो बदमाशों ने कार्यालय में घुसकर हितेश (22) पर गोली चला दी। हितेश को तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया और उसका इलाज चल रहा है।

अपाचे मोटरसाइकिल से आए थे बदमाश

पुलिस ने कहा, “चंचल पार्क दिल्ली में एक केबल कार्यालय में गोलीबारी की घटना के संबंध में रणहौला पुलिस स्टेशन में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई थी। पूछताछ के दौरान, यह पाया गया कि तीन अज्ञात लड़के एक केबल और वाई-फाई कार्यालय के सामने एक अपाचे मोटरसाइकिल पर आए थे।

हितेश पर बदमाशों ने की 3 राउंड फायरिंग

आगे बताया गया कि उनमें से दो लड़के कार्यालय में घुस गए और उनमें से एक ने एक हितेश पर तीन राउंड फायरिंग की। बंदूकधारियों ने चारों ओर से गोलीबारी की। मौके से फरार होने से पहले बाहर से 15 राउंड फायरिंग की।

पुलिस ने कहा, “कुल 13 खाली कारतूस कार्यालय के बाहर पाए गए और तीन खाली कारतूस कार्यालय के अंदर पड़े पाए गए। हालांकि, घटना के पीछे के मकसद का पता नहीं चल पाया है।” इस मामले में पुलिस की जांच जारी है।