Latest News मनोरंजन

दीपेश भान ही नहीं बल्कि टीवी के ये एक्टर्स भी कम उम्र में दुनिया को कह चुके हैं अलविदा


नई दिल्ली, । TV actors Died Young: एंड टीवी के शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ में मलखान का किरदार निभाने वाले एक्टर दीपेश भान के निधन की खबर से पूरी टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। रिपोर्ट्स की माने तो दीपेश भान क्रिकेट खेलते हुए अचानक ही गिर पड़े, जिसके बाद एक्टर को तुरंत ही अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर्स ने दीपेश के निधन की जानकारी उनके परिवार को दी। आपको बता दें कि दीपेश केवल 41 साल के थे और तीन साल पहले ही उनकी शादी हुई थी और 2021 में वह पिता बने थे। लेकिन दीपेश भान अकेले ऐसे एक्टर नहीं है, जिन्होंने इतनी कम उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया। इससे पहले इन युवा एक्टर्स के निधन ने फैंस को पूरी तरह से सदमे में डाल दिया था और उनकी आंखें नम कर दी थी।

सिद्धार्थ शुक्ला

सिद्धार्थ शुक्ला टीवी के हार्ट थ्रोब थे। उन्हें बालिका वधू और दिल से दिल तक जैसे शोज के लिए दर्शकों का खूब प्यार मिला। इन शो के अलावा सिद्धार्थ बिग बॉस 13 में नजर आए थे, जहां उन्हें सिर्फ दर्शकों का प्यार ही नहीं मिला बल्कि उनकी लोकप्रियता भी दोगुनी बढ़ गई और वह शहनाज गिल के साथ कई म्यूजिक वीडियो में नजर आए। लेकिन 2 सितंबर 2020 में 40 साल की कम उम्र में सिद्धार्थ शुक्ला का कार्डिक अरेस्ट आने के कारण निधन हो गया। उनके फैंस आज भी अपने पसंदीदा सितारे को नहीं भुला पाए हैं।

सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह अकेले ऐसे एक्टर हैं जिन्होंने टीवी से निकलकर बॉलीवुड में एक बड़ी सफलता देखी। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत ‘पवित्र रिश्ता’ से की थी। मानव के रोल में उन्हें बहुत ही पसंद किया गया था। लेकिन साल 2020 सुशांत के फैंस के लिए दिल तोड़ने वाला था। 14 जून 2020 सुशांत सिंह के निधन की खबर ने उनके फैंस के पूरी तरह से झकझोर दिया था। सुशांत ने 34 साल की कम उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया था।

प्रत्युषा बनर्जी

सीरियल बालिका वधु से आनंदी बनकर लोगों का दिल जीतने वाली प्रत्युषा बनर्जी का निधन भी फैंस के लिए किसी सदमे से कम नहीं था। प्रत्युषा ने 1 अप्रैल 2016 को सुसाइड किया था। उन्होंने ऐसा क्यों किया ये आज भी एक अनसुलझी पहेली है। प्रत्युषा बनर्जी का जब निधन हुआ तो उनकी उम्र केवल 24 वर्ष थी।

 

कवि कुमार आजाद

टीवी के लॉन्ग रनिंग शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में डॉ हाथी का किरदार निभाया था एक्टर कवि कुमार आजाद में। लोगों ने उन्हें इस किरदार में खूब पसंद किया था। लेकिन 9 जुलाई 2018 में कार्डियक अरेस्ट आने के कारण कवि कुमार आजाद का निधन हो गया। जब उनका निधन हुआ तो वह 45 साल के थे।

 

कुशल पंजाबी

कुशल पंजाबी ने 1995 में अपने करियर की शुरुआत ‘अ माउन्टेन स्काय’ से की थी। इसके बाद उन्होंने टीवी के साथ-साथ ‘धन धना धन गोल और लक्ष्य जैसी कई फिल्मों में काम किया। 42 कुशल पंजाबी ने 26 दिसंबर 2019 में अपने बांद्रा के घर पर सुसाइड कर लिया था। ऐसा कहा जाता है उन्होंने डिप्रेशन की वजह से ये कदम उठाया था।

 

इंदर कुमार

इंदर कुमार ने भी टीवी से लेकर बॉलीवुड तक में खूब नाम कमाया था। एकता कपूर के शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में अमर उपाध्याय के शो छोड़ने के बाद मिहिर विरानी का किरदार निभाया था। हालांकि बॉलीवुड में मौका मिलने के बाद जल्द ही उन्होंने टीवी की दुनिया को अलविदा कह दिया था और ‘कहीं प्यार न हो जाए’ जैसी फिल्मों में वह नजर आए थे। 43 साल की उम्र में इंदर कुमार का कार्डियक अरेस्ट आने के कारण 28 जुलाई 2017 में निधन हो गया था।

 

समीर शर्मा

समीर शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत ‘दिल क्या चाहता’ है से की थी। इसके बाद उन्हें ‘ये रिश्ता क्या कहलाता’ है से घर-घर में पहचान मिली। लेकिन साल 2020 में कोविड के समय पर अचानक ही 44 साल के समीर शर्मा के निधन की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया था। रिपोर्ट्स की माने तो समीर शर्मा ने खुदकुशी की थी, हालांकि इसकी वजह क्या थी ये नहीं पता लगा। उनका निधन अगस्त 2020 में हुआ था।

jagran