Latest News मनोरंजन

दुबई में भारी सिक्योरिटी के बीच मॉल में घूमते नजर आए सलमान खान,


नई दिल्ली, । बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और उनके परिवार को कुछ समय पहले सिद्धू मूसे वाला की हत्या के बाद जान से मारने की धमकी मिली थी। तब से दबंग खान ने अपनी सुरक्षा बढ़ा दी और अब तो उन्हें मुंबई पुलिस से बंदूक रखने का लाइसेंस भी मिल चुका है। सलमान खान ने खुद को पैंपर करने का फैसला लिया और एक मिनी वेकेशन पर दुबई निकल गए।

सलमान खान की दुबई वेकेशन की तस्वीरें और वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो में सलमान को बॉडीगार्ड्स से घिरे यूएई के एक मॉल में एक स्टोर से बाहर निकलते देखा गया था। बजरंगी भाईजान स्टार लाल टी-शर्ट, काली जींस और स्नीकर्स में दिखाई दे रहे हैं, जबकि उनके बॉडीगार्ड्स कैजुअल कपड़े पहने नजर आ रहे हैं।

वीडियो वायरल होने के बाद से ही लोग सलमान खान को लेकर परेशान हो गए हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘आजाद होकर जी भी नहीं सकते,’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘हा हा क्या जिंदगी है.. क्या गला घोंट दी गई जिंदगी…।’ एक तीसरे यूजर ने सुपरस्टार और उनके स्वैग की तारीफ की। उन्होंने लिखा, ‘इस बंदे की बात ही अलग है’। ️

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान जल्द दी अपनी फिल्म भाईजान की शूटिंग शुरू करने वाले हैं, जिसे फरहान सामजी डायरेक्ट करेंगे। इस फिल्म में पूजा हेगड़े, शाकनन खान के साथ बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल और पलक तिवारी के साथ मुख्य भूमिका में होंगी। इसके अलावा कटरीना कैफ के साथ टाइगर 3 भी आने वाली है।

इसके साथ ही सलमान खान ‘द गॉडफादर’ के लिए चिरंजीवी के साथ शूटिंग कर रहे हैं। शो के सेट से तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। शाह रुख खान की फिल्म पठान में भी सलमान खान का कैमियो रोल है। ये फिल्म अगले साल जनवरी में रिलीज होगी।