News TOP STORIES नयी दिल्ली राष्ट्रीय

दूल्हे के कपड़े और नोटों की माला… अदाणी मामले पर कांग्रेस का सड़क पर हंगामा


नई दिल्ली, । अदाणी मामले को लेकर संसद से लेकर सड़क तक हंगामा जारी है। इस मामले को लेकर दिल्ली में कांग्रेस के कई नेता सड़कों पर उतर आए हैं और लगातार विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। इसी बीच प्रदर्शन का एक मजेदार वीडियो सामने आ रहा है। दरअसल, इसमें एक प्रदर्शनकारी ने दूल्हे की तरह कपड़े पहनकर बैरिकेड पार करने की कोशिश कर रहा है।

विपक्षी सांसदों के हंगामे के बीच लोकसभा और राज्यसभा की कार्यवाही दोपहर 2 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई।

पुलिस द्वारा लगाए गए बैरिकेड को पार करने की कोशिश

प्रदर्शन के बीच का एक वीडियो सामने आ रहा है, जो कि बहुत ही मजेदार है। इस वीडियो में एक प्रदर्शनकारी दूल्हे के करड़े, सेहरे और नोटों की माला पहने नजर आ रहा है। इस प्रदर्शनकारी को अन्य साथी प्रदर्शनकारियों ने गोद में उठाया है और पुलिस द्वारा सुरक्षा के लिए लगाए गए बैरिकेड को पार करने की कोशिश कर रहा है। वहीं, दूसरी तरफ से पुलिस बल उसे बैरिकेड पार करने से रोकती नजर आ रही है। काफी देर तक यह प्रदर्शनकारी हवा में झूलता रहा था।

‘अदाणी को बचाने की कोशिश कर रही भाजपा’

दरअसल, लगातार विपक्षी दलों का कहना है कि भाजपा और अदाणी मिलकर काम कर रहे हैं और घोटाले के मामले में भाजपा अदाणी का साथ दे रही है। इस मामले के सामने आने के बाद से ही सदन में भी हंगामा जारी है। अदाणी विवाद को लेकर विपक्षी सांसदों ने मानव श्रृंखला बनाई और संसद के बाहर प्रदर्शन किया। इसके साथ ही इन सभी ने मांग की है कि संयुक्त संसदीय समिति इस मामले की जांच करे।

कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने कहा, “जब भी कांग्रेस अदाणी मामले में जेपीसी जांच की मांग उठाती है, तब भाजपा इस मामले से ध्यान हटाने के लिए सत्र नहीं चलने देंगे। बीजेपी को डर है कि कोई संसद में गौतम अडाणी का नाम उठाएगा।”