Latest News नयी दिल्ली महाराष्ट्र राष्ट्रीय

देवेंद्र फडणवीस का दावा- 14 मई के बाद महाराष्‍ट्र के सीएम को करेंगे एक्‍सपोज


मुंबई । महाराष्‍ट्र कीराजनीति में एक बार फिर से अयोध्‍या के विवादित ढांचे बाबरी मस्जिद की गूंज सुनाई दे रही है। महाराष्‍ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने राज्‍य की गठबंधन सरकार के मुखिया उद्धव ठाकरे पर निशाना साधते हुए कहा है कि आज जो लोग मस्जिदों से लाउडस्‍पीकर उतारे जाने से डरे हुए हैं वो कहते थे कि हम बाबरी मस्जिद को गिराने में साथ थे। उन्‍होंने कहा कि ये लोग डरे हुए हैं। उन्‍होंने ये भी कहा कि जिस वक्‍त विवादित ढांचे को ढहाया गया उस वक्‍त वहां पर कोई भी शिव सेना का नेता मौजूद नहीं था। फडणवीस ने कहा है कि वो 14 मई के बाद उद्धव ठाकरे को लेकर बड़ा खुलासा करेंगे।

बूस्‍टर डोज रैली को किया संबोधित

राज्‍य के पूर्व सीएम ने सोमैया ग्राउंड में हुई बूस्‍टर डोज रैली को संबोधित करते हुए राज्‍य सरकार को जमकर कोसा। उन्‍होंने कहा कि वो इस विवादित ढांचे को मस्जिद नहीं मानते हैं, वो केवल एक ढांचा मात्र था। फडणवीस ने कहा कि कुछ लोग ये मानते हैं उनका निरादर करना पूरे राज्‍य का निरादर है। लेकिन हकीकत ये है कि वो कुछ लोग राज्‍य नहीं हैं। न ही वो मराठी हैं, बल्कि यहां के 12 करोड़ लोग राज्‍य हैं। उन्‍होंने यहां तक कहा कि लोग उन्‍हें हिंदू भी नहीं मानते हैं। हालांकि, वो इस बात को नहीं कह सकते हैं।

राज्‍य के मंत्री जेल में, सरकार के लिए शर्म की बात

राज्‍य के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख और नवाब मलिक का जिक्र करते हुए वो जेल में हैं। इससे पहले वो वर्क फ्राम होम कर रहे थे और अब वो वर्क फ्राम जेल कर रहे हैं। फडणवीस ने कहा कि शिव सेना की कार्य प्रणाली सवालों के घेरे में हैं। उनके दो नेता जेल में हैं जो बेहद शर्म की बात है। इससे भी खराब बात ये है कि सरकारी फैसलों में वो जेल में बंद अपने मंत्री के फोटो दिखा रहे हैं।