Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

देश पर पिछले सात वर्षों से यूजलेस और माइंडलेस मोदी सरकार का शासन, कांग्रेस


  • पिछले सात वर्षों से देश के सामने एक ऐसी सरकार है जो यूजलेस और माइंडलेस है. मोदी सरकार ने देश को ऐसे दर्द दिये, जिनकी गणना संभव नहीं. देश में बेरोजगारी बढ़ी है, पेट्रोल की कीमत सौ रुपये से ज्यादा हो गयी है और सरसों का तेल दो सौ रुपये किलो हो गया है. इन बातों से यह साबित होता है कि देश को 73 वर्षों में सबसे कमजोर सरकार मिली है. कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मोदी सरकार के सात वर्ष पूरे होने पर निशाना साधा.

रणदीप सुरेजवाला ने इस मौके पर कहा कि पिछले सात वर्ष एक सरकार की अभूतपूर्व बर्बादी, जिम्मेदारियों के त्याग और भारत के लोगों का परित्याग किए जाने की कहानी है, जिसे जनता ने अपना प्रेम एवं स्नेह दिया था. उन्होंने आरोप लगाया कि यह यह सरकार देश के लिए नुकसानदेह है क्योंकि इसने भारत के लोगों के साथ विश्वासघात किया है.

आज जबकि सरकार ने सात वर्ष पूरे कर लिये हैं जनता के पास उनसे सवाल करने का मौका है कि आखिर उन्होंने जनता के साथ धोखा क्यों किया. कांग्रेस पार्टी ने साढ़े चार मिनट का एक वीडियो भारत माता की कहानी भी जारी किया है जिसमें पिछले सात वर्षों में सरकार की असफलताओं के बारे में बताया गया है.