Latest News खेल

दो महीने पहले खेला न्यूजीलैंड के खिलाफ, अब मिली न्यूजीलैंड की टीम में जगह,


नई दिल्ली, । आयरलैंड के खिलाफ खेली जाने वाली सीरीज के लिए न्यूजीलैंड के टीम की घोषणा कर दी गई है। अगले महीने से न्यूजीलैंड की टीम को आयरलैंड, स्कॉटलैंड और नीदरलैंड्स के खिलाफ लिमिटेड ओवर सीरीज में खेलना है। इन सीरीज के लिए वनडे में टाम लेथम जबकि टी20 के लिए मिचेल सैंटनर को टीम का कप्तान बनाया गया है। नियमित कप्तान केन विलियमसन को आराम दिए जाने का फैसला लिया गया है।

इंग्लैंड का दौरा करने के बाद अब न्यूीलैंड के खिलाफ अगले महीने यूरोप दौरे पर आयरलैंड, स्कॉटलैंड और नीदरलैंड्स के खिलाफ लिमिटेड ओवर फार्मेट की सीरीज में खेलेगी। इस दौरे के लिए चयनकर्ताओं ने 15 सदस्यीय न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम की घोषणा की है। आयरलैंड के खिलाफ होने वाली सीरीज के बाद स्कॉटलैंड और नीदरलैंड्स के खिलाफ सीरीज से पहले 5 और खिलाड़ियों को टीम से जोड़ा जाएगा।

आयरलैंड के खिलाफ न्यूजीलैंड की टीम:

टाम लाथम (कप्तान), फिन एलन, माइकबल ब्रेसवेल, डेन क्लीवर, जैकब डफी, लोकी फर्ग्यूसन, मार्टिन गुप्टिल, मैट हेनरी, एडम मिल्ने, हेनरी निकोल्स, ग्लेन फिलिप, मिचेल सैंटनर, ईश सोढी, ब्लेयर टिकनर, विल यंग।

स्कॉटलैंड और नीदरलैंड्स के खिलाफ टीम

टाम लाथम (कप्तान), फिन एलन, माइकबल ब्रेसवेल, डेन क्लीवर, जैकब डफी, लोकी फर्ग्यूसन, मार्टिन गुप्टिल, मैट हेनरी, एडम मिल्ने, हेनरी निकोल्स, ग्लेन फिलिप, मिचेल सैंटनर, ईश सोढी, ब्लेयर टिकनर, विल यंग।मार्क चैपमैन, डेरेल मिचेल, जेम्स नीशम माइकल रिपन और बेन सियर्स