Latest News झारखंड धनबाद नयी दिल्ली राष्ट्रीय

धनबाद में गुंडाराज SAIL कर्मी व ठेकेदार को दिनदहाड़े दौड़ा-दौड़ाकर मारी गोली SSP से मांगी थी सुरक्षा


चासनाला। धनबाद के पाथरडीह थाना क्षेत्र अंतर्गत चासनाला साउथ कालोनी निवासी सेल कर्मी व कोयला ट्रांसपोर्टर 40 वर्षीय प्रवीण राय उर्फ पलटू राय की अपराधियों ने बुधवार की सुबह गोली मारकर हत्या कर दी।

दिनदहाड़े बेखौफ अपराधियों ने चलाई गोली

अपराधियों ने सेल के बंद कांटा घर समीप स्थित प्रवीण राय के निजी कार्यालय में दिनदहाड़े घुसकर उन पर तीन गोलियां चला दीं। तीनों गोली उनके सिर पर मारी गई। गोलियों की तड़तड़ाहट की आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंचे। तब तक अपराधी गोली मारकर फरार हो चुके थे।

गोली किसने व क्यों मारी यह अब तक पता नही चल पाया है। वहीं स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में जख्मी प्रवीण को चासनाला स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र झरिया सह जोरापोखर में ले गए, जहां उनकी मौत हो गई है।

सीसीटीवी कैमरे की मदद से प‍ुलिस कर रही बदमाशों की पहचान

इस हमले में बगल के होटल संचालक साउथ कालोनी निवासी राजकिशोर सिंह (65 वर्षीय) को भी गोली लगी है। गोली उनके कमर से छूकर निकल गई। फिलहाल, वह खतरे से बाहर हैं। घटनास्थल पर एक पिस्टल, तीन जिंदा कारतूस व तीन खोखा पड़ा है। मौके पर एक सीसीटीवी कैमरा भी लगा हुआ है, जिसकी मदद से पुलिस अपराधियों की पहचान में जुट गई है।

कैसे घटी घटना

बताया जाता है कि प्रवीण राय अपने साउथ कालोनी के घर से अपने स्कार्पियो से निजी कार्यालय पहुंचे थे, जहां पहले से ही घात लगाए बैठे बाइक पर सवार दो युवक पहुंचे। वे पहले प्रवीण राय से किसी बात को लेकर विवाद करने लगे। फिर अचानक पिस्टल निकालकर अंधाधुंधध फायरिंग करने लगे।

प्रवीण भागकर कार्यालय में जाकर खुद को सुरक्षित करना चाहा, लेकिन तब तक अपराधियों ने कार्यालय का दरवाजा धकेल कर उनके सिर पर एक के बाद एक तीन गोलियां दाग दी, जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। घटनास्थाल पर कई ड्राइवर और खलासी मौजूद थे, अचानक हुई गोलीबारी के बाद सभी भाग गए।

एसएसपी से मांगी थी सुरक्षा

इस संबंध में झरिया प्रखंड कांग्रेस अध्यक्ष इम्तियाज अली ने कहा कि प्रवीण ने एसएसपी से कितनी बार बाडीगार्ड की मांग की थी, लेकिन हर बार उनसे कहा गया कि आप बखौफ रहें। आपको कोई खतरा नहीं है।