Latest News उत्तर प्रदेश लखनऊ

‘धन्य है UP सरकार, धन्य हैं मोदी जी’, कोरोना से BJP MLA की मौत पर खुद को रोक न सका बेटा


  1. यूपी में भाजपा के तीसरे विधायक की कोरोना से मौत हो गई. बरेली की नवाबगंज सीट से भाजपा विधायक केसर सिंह गंगवार का कोरोना से निधन हो गया. कोरोना संक्रमित भाजपा विधायक केसर सिंह का नोएडा के यथार्थ अस्पताल में इलाज चल रहा था. यहीं पर इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई है. लेकिन अब इस मामले में उनका एक पत्र भी वायरल हो रहा है.

विधायक केसर सिंह गंगवार ने अपनी मौत से 2 दिन पहले ही केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री को चिट्ठी लिखी थी. इस चिट्ठी में उन्होंने अपने लिए मैक्स अस्पताल में बेड की व्यवस्था करने की मांग की थी. हालांकि मैक्स में उन्हें जगह नहीं मिल पाई, लेकिन बरेली प्रशासन ने उन्हें नोएडा के यथार्थ अस्पताल में एडमिट कराया था.

नवाबगंज से विधायक केसर सिंह गंगवार के पुत्र ने भी उत्तर प्रदेश सरकार पर सवाल खड़ा किया है, विधायक पुत्र ने कहा ”यूपी सरकार अपने ही विधायक का ही इलाज नहीं करा पा रही है, मुख्यमंत्री कार्यालय पर बार बार कॉल करने पर भी कोई फोन नहीं उठ रहा है. विधायक पुत्र विशाल गंगवार के मुताबिक उन्होंने लिखा है कि ”धन्य है यूपी सरकार और धन्य हैं मोदी जी”

आपको बता दें कि विधायक केसर सिंह गंगवार यूपी बीजेपी के तीसरे विधायक हैं, जिनका कोरोना की दूसरी लहर में निधन हुआ है. उनके असमय निधन पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी शोक व्यक्त किया है. उन्होंने विधायक के परिजनों के प्रति संवेदना भी व्यक्त की है. विधायक केसर सिंह गंगवार के निधन पर यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने भी दुःख व्यक्त किया है.

इससे पहले औरैया के बीजेपी विधायक रमेश दिवाकर और लखनऊ पश्चिम से विधायक सुरेश श्रीवास्तव का भी कोरोना से निधन हो चुका है. सुरेश श्रीवास्तव की पत्नी का कोरोना के कारण निधन हो चुका है