Latest News उत्तर प्रदेश लखनऊ

ध्यानचंद की जयंती पर कल सपा का खिलाड़ी घेरा, अखिलेश बोले- सत्ता की नींव हिला दें


  1. समाजवादी पार्टी (सपा) ने मेजर ध्यानचंद की जयंती पर मनाए जाने वाले राष्ट्रीय खेल दिवस के अवसर पर 29 अगस्त को पूरे उत्तर प्रदेश में खिलाड़ी घेरा कार्यक्रम के आयोजन का ऐलान किया है. सपा की ओर से पूर्व घोषित कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए शीर्ष नेतृत्व ने भी कमर कस ली है. अखिलेश यादव ने ट्वीट कर प्रदेश के खिलाड़ियों से खिलाड़ी घेरा को सफल बनाने की अपील की है.

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा है कि सपा 29 अगस्त को राष्ट्रीय खेल दिवस के अवसर पर प्रदेश भर में ‘खिलाड़ी घेरा’ का आयोजन करेगी. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा है कि विभिन्न खेलों के खिलाड़ियों से अपील है कि वे अपने मुद्दों को लेकर इस कार्यक्रम से जुड़ें और उपेक्षाकारी सत्ता की नींव हिला दें. सपा प्रमुख ने खिलाड़ियों से आगे आने की भी अपील की है.

गौरतलब है कि अखिलेश यादव ने खिलाड़ी घेरा कार्यक्रम के आयोजन का ऐलान करते हुए कहा था कि इसका उद्देश्य खिलाड़ियों की आवाज उठाना है. उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की सरकार पर खिलाड़ियों की चयन प्रक्रिया में अपारदर्शिता और पक्षपात, प्रतिभा खोज की खामियां, स्पोर्ट्स एकेडमी की सीमित संख्या, खेल उपकरणों की कमी आदि आरोप लगाए थे.