Latest News पटना बिहार राष्ट्रीय

नवादा में छड़ लदे ट्रक से जा टकराई यात्रियों से भरी बस, 15 लोग घायल; 5 गंभीर


अकबरपुर (नवादा), । बिहार के नवादा में सोमवार सुबह एक भीषण सड़क हादसे में 15 लोगों के घायल होने की सूचना है। बताया जा रहा है कि अकबरपुर थाना क्षेत्र के धनधारी मोड़ के पास सोमवार की सुबह तेज रफ्तार बस और छड़ लदे ट्रक में भीषण टक्कर हो गई। इस भीषण दुर्घटना में बस पर सवार 15 यात्री घायल हो गए, जिनमें पांच की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों में कुछ लोग इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचे तो कुछ लोग बेहतर इलाज के लिए प्राइवेट अस्पताल चले गए।

धनबाद से पकरीबरामा जा रही थी बस

बता दें कि अरमान बस धनबाद से पकरीबरामा जा रही थी, तभी धनधारी मोड़ के समीप टक्कर हो गया। एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि बस काफी रफ्तार में थी और उसने छड़ लदे ट्रक में पीछे से जबरदस्त टक्कर मार दिया। टक्कर इतनी भयानक थी कि बस के साइड का पूरा हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। उन्होंने बताया कि घटना के बाद सरकारी एंबुलेंस पर कई बार नंबर लगाया गया, लेकिन किसी भी प्रकार का कोई रिस्पांस नहीं मिला। बाद में सभी घायल निजी वाहन से प्राइवेट अस्पताल में चले गए तो कुछ लोग सरकारी अस्पताल में भी भर्ती हुए हैं।

मौके पर पहुंची अकबरपुर थाना पुलिस

वहीं नवादा के अस्पताल में जलेश्वर महतो की पत्नी सोना देवी व सुधीर कुमार को भर्ती कराया गया है। वहीं रमेश कुमार, राजेश कुमार व अमित कुमार को हल्की चोट लगी जो अस्पताल में बिना एंट्री कराई हुए इलाज करवाकर चले गए। मौके पर पहुंचकर परिवार ने घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। इस भीषण सड़क दुर्घटना में 15 लोग घायल होने की बात सामने आई है। वहीं मौके पर अकबरपुर थाना के चौकीदार विष्णु देव प्रसाद ने बताया की जानकारी मिलते ही हमलोग घटनास्थल पर पहुंचे, जहां घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया।