पटना

नवादा: वज्रपात से दो महिलाओं की मौत, एक की हालत गंभीर


हिसुआ (नवादा) (संसू)। थाना क्षेत्र के धमौल बेलदारी गांव में आकाशीय बिजली गिरने से जहां दो महिलाओं की मौत हो गई, वहीं एक महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया गया कि इस घटना के दौरान सभी खेत में काम करने के लिए गई हुई थी। घटना की सूचना मिलते ही गांव में अफरातफरी मच गई। सभी महिलाएं खेत में काम कर रही थी, उसी दौरान तेज बारिश शुरू हो गई। लेकिन महिलाओं ने खेत में अपना काम जारी रखा। यही चूक उनकी जिंदगी के लिए घातक बन गई।

गांव के लोगों ने बताया कि कृष्णा चैहान की पत्नी सहुद्री देवी, यादु महतो की पतोहू की मौत हुई है। वहीं एक महिला गंभीर रूप से घायल है। मौत के बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया और भी कई जगहों पर लोग खेत में काम कर रहे मौत की खबर मिलते ही अचानक आनन-फानन में सभी लोगों ने अपने काम छोड़ कर अपने घर की ओर भाग निकले है। स्थानीय लोग बताते हैं कि वज्रपात होने के बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया।

हालांकि इस मामले पर हिसुआ थाना प्रभारी ने बताया कि हमारे थाना के 500 गज दूरी पर गांव पड़ता है। लेकिन किसी ने मौत की सूचना नहीं दी है। इसलिए हमें कोई जानकारी नहीं है। मैं किसी भी प्रकार की मौत की कोई पुष्टि नहीं करता हूं। लेकिन आप के माध्यम से मैं चैकीदार को गांव भेज कर इसकी पूरी जानकारी प्राप्त करता हूं।