Latest News महाराष्ट्र

नवाब मलिक ने लगाया बड़ा आरोप, क्रूज में था अंतरराष्ट्रीय ड्रग माफिया


  • महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक, फिल्म अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एक क्रूज से गिरफ्तार करने वाले एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े पर आए दिन नए-नए आरोप लगा रहे हैं. बुधवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए उन्होंने समीर पर कई गंभीर आरोप मढ़े हैं. उनका कहना है कि क्रूज में हो रही पार्टी में अंतरराष्ट्रीय ड्रग माफिया भी था. इस पार्टी में दाड़ी वाला शख्स कौन था इस पर एनसीबी को ध्यान रखना चाहिए. इस शख्स का वानखेड़े से कुछ संबंध है, क्रूज़ के सारे सीसीटीवी निकलवाएं सब पता चल जाएगा.

नवाब मलिक ने कहा कि दिल्ली से आई हुई एजेंसी इसपर ध्यान दे, समीर फर्ज़ी दस्तावेज के आधार पर फर्ज़ी कास्ट सर्टिफिकेट बनवा के IRS बने, एक दलित का अधिकार छीन लिया. समीर अगर मेरा डाला हुआ सर्टिफिकेट फ़र्जी बताते हैं तो वे असली वाला पेश करें। ऑनलाइन सबकी बर्थ सर्टिफिकेट नजर आती है लेकिन समीर वानखेड़े की नही है. मलिक ने कहा कि जो भी दस्तावेज हमने डालें है सब असली हैं.

नवाब मलिक ने समीर के निकाह का वीडियों भी शेयर किया है। उन्होंने कहा कि अगर कोई व्यक्ति धर्मपरिवर्तन करे तो क्या उसे लाभ मिलेगा, शेड्यूल कास्ट का ये सवाल मेरा मोदी जी से है। उन्होंने कहा कि वे हिंदू-मुसिलम से परहेज करते हैं। मैं दस्तावेज के आधार पे बात कर रहा हूं।

उन्होंने कहा कि दाड़ी वाला उस पार्टी में था। हमारे पास बहुत सारे वीडियो हैं, हम वो भी देंगे. पार्टी में ड्रग माफिया को छोड़ कुछ लोगों को फ्रेम किया गया है अगर एनसीबी के चीफ हमारे पास आते हैं तो उन्हें हम ये देगे। समीर वानखेड़े का दोस्त है दाड़ी वाला। वानखेड़े का दोस्त दाड़ी वाला वहां था उसे स्कैन नहीं किया गया। मलिक ने कहा कि सैम डिसूज़ा के बारे में भी बताना होगा समीर वानखेड़े को।