News TOP STORIES नयी दिल्ली बंगाल राष्ट्रीय

नागरकता में अमित शाह बोले- राजवंशी समाज, गोरखा सामज और आदिवासियों ने बहुत अन्याय सहा,


पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल में पांचवें चरण के चुनाव के लिए ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। इस क्रम में आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने पश्चिम बंगाल के नागरकता में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए सीएम ममता बनर्जी को निशाने पर लिया है।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने अपने संबोधन में कहा कि राजवंशी समाज, गोरखा सामज और आदिवासियों ने बहुत अन्याय सहा है। 2 मई को बंगाल में भाजपा सरकार बनने के साथ ही उत्तर बंग विकास बोर्ड की रचना करके हम उत्तर बंगाल के विकास को आगे बढ़ाएंगे।

दीदी को 10 साल आपने शासन करने को दिया, उत्तर बंगाल में एम्स नहीं बना गया है। मैं आपको कहता हूं कि 2 मई को भाजपा सरकार बनने के बाद उत्तर बंगाल में छह महीने में एम्स बनाने की शुरुआत भाजपा सरकार करेगी।

दीदी, देश के प्रधानमंत्री और मुझे बाहरी कहती हैं। दीदी, आप बंगाल की जनता को ज्यादा समय तक बहका नहीं सकती हैं, बंगाल की जनता जानती है कि बंगाल का मुख्यमंत्री इसी बंगाल का धरती पुत्र होने वाला है।

दीदी को चाय और चाय वाले दोनों से दुश्मनी है। चाय बागान वालों की मजदूरी नहीं बढ़ाती है और चाय वाले के बेटे मोदी जी को गालियां देती हैं। बंगाल में भाजपा सरकार आते ही आपके श्रमिक वेतन को 350 रुपये तक बढ़ाने का काम भाजपा करेगी।

पीएम मोदी ने गरीबों और जरूरतमंदों के लिए 115 योजनाएं शुरू की हैं, जो उन्हें घरों, शौचालयों, बिजली और गैस कनेक्शन प्रदान करती हैं। दीदी ने बंगाल में किए हैं 115 घोटाले! पीएम मोदी बंगाल के गरीबों के बारे में सोचते हैं लेकिन दूसरी तरफ, दीदी अपने भतीजे को बंगाल का मुख्यमंत्री बनाने के बारे में सोचती हैं!