Latest News नयी दिल्ली मनोरंजन राष्ट्रीय

नाना-नानी के घर पर स्वरा भास्कर करेंगी शादी, इस दिन होगी हल्दी की सेरेमनी


नई दिल्ली, : बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने पॉलिटिशियन फहद अहमद के साथ कोर्ट मैरिज कर लेने का ऐलान किया। उनकी अचानक ही शादी की तस्वीरें सामने आने के बाद फैंस ने पहले तो हैरानी जताई, फिर बाद में उन्हें बधाई दी। जल्द ही यह कपल रीति-रिवाज के साथ शादी करने वाला है। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, इनकी शादी की सभी रस्में शुरू होने वाली हैं।

स्वरा भास्कर नहीं करेंगी डेस्टिनेशन वेडिंग

स्वरा भास्कर ने पॉलिटिशियन फहद अहमद से 16 फरवरी को शादी शादी की थी। कोर्ट मैरिज की घोषणा के बाद उन्होंने यह भी बताया कि मार्च में वह ट्रेडिशनल तरीके से शादी करेंगी। उनकी शादी के बड़े फंक्शन मार्च के दूसरे हफ्ते में शुरू होंगे। यह भी खबर है कि एक्ट्रेस बाकी स्टार्स की तरह लैविश वेडिंग न करते हुए सिंपल शादी ही करेंगी। वह डेस्टिनेशन वेडिंग की बजाय दिल्ली में अपने नाना और नानी के घर पर पूरे रस्मों-रिवाज के साथ शादी करेंगी। शादी को लेकर तैयारियां शुरू होने को है।

शादी में शामिल होंगे यह मेहमान

स्वरा भास्कर की शादी में शामिल होने के लिए सभी करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों को न्योता दिया गया है। कुछ ही दिनों में उनकी हल्दी, मेहंदी, शादी और रिसेप्शन के सभी फंक्शन शुरू हो जाएंगे। बता दें कि ‘जहां चार यार’ एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी पारंपरिक शादी की तैयारियों के बीच अपनी इंस्टा स्टोरी पर फूलों से सजी एक सेज की तस्वीर शेयर की थी। यह उनकी सुहागरात की सेज की तस्वीर थी।