News TOP STORIES बंगाल

नारदा केस में गिरफ्तार Mamata Banerjee के मंत्री-विधायकों की तबीयत हुई खराब,


  1. कोलकाता: नारदा स्टिंग ऑपरेशन (Narada Sting Operation) मामले में गिरफ्तार ममता बनर्जी सरकार के मंत्री सुब्रत मुखर्जी (Subrata Mukherjee) को तबीयत खराब होने के बाद कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल ले जाया गया है. इससे पहले मदन मित्रा (Madan Mitra) और शोभन चटर्जी (Sovan Chatterjee) एसएसकेएम अस्पताल के वुडवर्न ब्लॉक में सुबह 3 बजे भर्ती कराया गया था.

बता दें कि नारदा स्टिंग ऑपरेशन (Narada Sting Operation) के मामले में सीबीआई (CBI) ने तृणमूल कांग्रेस के दो मंत्रियों और एक विधायक के साथ पार्टी के पूर्व नेता को सोमवार को गिरफ्तार किया था. इसके विरोध में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) छह घंटे तक सीबीआई कार्यालय में धरने पर बैठी रही, जबकि उनके समर्थकों ने परिसर को घेरे रखा. केंद्रीय एजेंसी की कार्रवाई के खिलाफ राज्य के कई स्थानों पर हिंसक प्रदर्शन हुए.

सीबीआई की विशेष अदालत ने इस मामले में टीएमसी के नेता फिरहाद हकीम, सुब्रत मुखर्जी, विधायक मदन मित्रा, पूर्व टीएमसी नेता और कोलकाता के पूर्व महापौर सोवन चटर्जी को सोमवार को जमानत दे दी थी, लेकिन कलकत्ता हाई कोर्ट (Calcutta High Court) ने जल्द ही निचली अदालत के आदेश के अमल पर रोक लगा दी.