Latest News महाराष्ट्र

नारायण राणे का शिवसेना पर बड़ा हमला,


  • मुंबई केंद्रीय मंत्री नारायणराणे ने शुक्रवार को शिवसेना के खिलाफ जमकर निशाना साधा। उन्होंने शिवसेना सांसद संजय राउत और विनायक राउत पर हमला बोला और कहा कि ये दोनों अपनी पार्टी को अंत की ओर ले जा रहे हैं।

राणे ने कहा, संजय राउत बिना मतलब के बोलते हैं। विनायक और संजय राउत शिवसेना को पतन की ओर ले जाएंगे। कोंकण और कश्मीर के बीच उतना ही अंतर है जितना कि ममता बनर्जी को प्रधानमंत्री बनाना। इससे पहले राणे मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ भी बयान दे चुके हैं।

दरअसल, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को थप्पड़ मारने से संबंधित कथित बयान पर शिवसेना ने नारायण राणे को खरी-खोटी सुनाई थी। वो उसी का जवाब दे रहे थे। रत्नागिरी में अपने जन-आशीर्वाद यात्रा के दौरान केंद्रीय मंत्री ने कहा, मेरे घर के सामने आए शिवसैनिकों का पुलिस ने स्वागत किया। पिछले दो सालों में शिवसेना ने कोंकण क्षेत्र को क्या दिया है? उन्होंने सोचा कि अगर वे मेरे खिलाफ कार्रवाई करेंगे, तो मुझे डर लगेगा, लेकिन हमारी यात्रा सफल रही।

राणे ने आगे कहा कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया और क्योंकि शिवसेना अभी सरकार में है, इसीलिए उन्हें गिरफ्तार किया गया। उन्होंने कहा, मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है। वे (शिवसेना) सत्ता में हैं, इसलिए उन्होंने मुझे गिरफ्तार कर लिया।

महाराष्ट्र कोरोना वायरस के मामलों में नंबर 1 है। कोरोना महामारी के दौरान उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की। सुशांत सिंह (राजपूत) की हत्या कर दी गई। दिशा सालियान का रेप और हत्या, फिर भी अपराधी खुलेआम घूमते हैं।