मनोरंजन

निक्की तंबोली ने अपने झल्लेपन से जीता सलमान का दिल, फैंस बोलें- ‘मिल गई दूसरी शहनाज गिल’


मुंबई। बिग बॉस 13 में अपने झल्लेपन से फैंस और सलमान खान का दिल जीतने वाली शहनाज गिल को सीजन 14 में जबरदस्त टक्कर मिलने वाली है। 14वें सीजन में निक्की तंबोली एंट्री लेने जा रही हैं। जिनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में निक्की तंबोली का बबली नेचर देखने को मिल रहा है। साथ ही वो शो के होस्ट सलमान खान के साथ भी जबरदस्त फ्लर्ट करती नजर आ रही हैं। निक्‍की का अंदाज कुछ-कुछ शहनाज गिल जैसा है।

निक्की तम्बोली और सलमान खान के इस वीडियो को कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है। वीडियो में निक्की तम्बोली सलमान खान से कहती दिख रही है,’लड़कों से मुझे फ्लर्ट करना नहीं आता स्पेशली मैंने ये सीखा है।’ सलमान खान उनसे आगे पूछते हैं कि क्या कोई बॉयफ्रेंड है आपका? इस सवाल के जवाब में निक्की तम्बोली कहती दिख रही हैं कि कोई नहीं है अभी सिंगल हूं मैं आप फंस गए ना।’

निक्की के जवाब पर सलमान ठहाके लगाने लगते हैं साथ ही ये भी पता चल रहा है कि निक्की से सलमान काफी इंप्रैस भी हुए हैं। वहीं ऑडियंश भी इस वीडियो को काफी पसंद कर रही है। साथ ही शो के धमाकेदार शुरुआत का भी इंतजार कर रही है।

आइए जानते हैं कि आखिर निक्की तंबोली कौन हैं-

निक्‍की तंबोली ऐक्‍ट्रेस और मॉडल है। जो मूल रूप से साउथ इंडियन फिल्‍मों में काम करती हैं। निक्की तमिल और तेलुगू फिल्‍मों का जाना माना नाम है। साथ ही वो तमिल की हिट फिल्म ‘कंचना 3’ के लिए खासकर चर्चित हैं।