News TOP STORIES नयी दिल्ली राष्ट्रीय

निक्की हत्याकांड: दोषी को सजा-ए-मौत होनी चाहिए, निक्की के पिता ने की साहिल को फांसी देने की मांग


झज्जर, । निक्की हत्याकांड की जांच में पुलिस जुटी हुई है। आरोपित साहिल से लगातार पूछताछ हो रही है। इसी बीच निक्की के पिता ने आरोपित साहिल को फांसी देने की मांग की है। बेटी की मौत से टूट चुके पिता ने बेटी के लिए इंसाफ की गुहार लगाई है।

पिता ने मांग रखते हुए कहा है दोषी को सजा ए मौत होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि आरोपित ने एक नहीं कई परिवारों को खत्म कर दिया।

आज पोस्टमार्टम की उम्मीद

बता दें कि, निक्की यादव का आज राजधानी दिल्ली में पोस्टमार्टम होने की उम्मीद है। स्वजन सुबह 8 बजे के करीब दिल्ली के लिए रवाना हो चुके है।

jagran

पिता ने नम आंखों से इंसाफ की गुहार लगाई है। निक्की का अंतिम संस्कार गांव खेड़ी खुम्मार में ही किया जाएगा।

jagran

टूट गया परिवार

पिता ने बताया कि आखिरी बार निक्की करीब एक माह पहले घर आई थी। मौत की सूचना से घर में मातम छाया हुआ है। दादा दादी गहरे सदमे में है। निक्की के पिता सुनील दत्त की गुरुग्राम में वर्कशाप है। करीब दो दशक से वह इस कारोबार में है। जबकि 10-12 साल पहले वह नजफगढ़ में शिफ्ट हो गए थे।

कोविड के दौर में परिवार गांव वापस लौटा था। निक्की से छोटी बहन निधि भी दिल्ली में पढ़ाई कर रही है। जबकि, छोटा भाई कक्षा आठ का विद्यार्थी है। इधर, बेटी की हत्या होने के साथ जिस तरह की कहानी सामने आई है उससे पिता एवं चाचा गहरे सदमे में है।

jagran

क्या है पूरा मामला

महरौली इलाके में हुए श्रद्धा हत्याकांड को लोग भूल भी नहीं पाए थे कि इसी तरह की एक और वारदात सामने आ गई। युवक ने शादी के लिए दबाव बनाने पर अपनी लिव-इन पार्टनर निक्की यादव की हत्या कर दी और शव को फ्रिज में छिपा दिया।

साहिल गहलोत ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि उसकी शादी तय होने की बात पता चलने पर निक्की ने उससे कहा था कि हम दोनों साथ जी नहीं सकते हैं, लेकिन एक साथ जान तो दे सकते हैं। नौ फरवरी की रात इस बात पर दोनों में काफी देर तक बहस हुई।

निक्की ने कहा कि तुम्हारे पास तीन रास्ते हैं। मुझसे शादी कर लो, परिवार द्वारा तय रिश्ता तोड़ दो या हम दोनों एक साथ जान दे दें। साहिल ने कहा कि वह इन तीनों में से कुछ भी नहीं कर सकता। इस पर दोनों में तीखी बहस होने लगी। इसी बीच साहिल ने मोबाइल डाटा केबल से गला घोंटकर निक्की की हत्या कर दी।

ढाबे के फ्रिज में छिपाई लाश

साहिल ने कार में ही मोबाइल फोन के डाटा केबल से गला घोंटकर निक्की की हत्या कर दी। साहिल शव लेकर मित्राऊं गांव पहुंचा। मित्राऊं व कैर गांव के बीच सुनसान इलाके में खाली प्लाट पर उसका ढाबा है। उसने ढाबे में रखे फ्रिज को खाली कर निक्की का शव उसमें छिपा दिया। उसने ढाबे पर बाहर से ताला लगाकर चाबी अपने पास रख ली। वहां से वह अपने घर चला गया और 10 फरवरी को शादी कर ली।