Latest News उत्तर प्रदेश कानपुर

नितिन अग्रवाल का अखिलेश पर करारा तंज-


कानपुर। प्रदेश सरकार के आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल ने समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव पर एक बार फिर करारा हमला बोला है। उन्हें घमंडी और अहंकारी बताते हुए नितिन अग्रवाल ने कहा कि वह आज तक अपने को मुख्यमंत्री मानते हैं और अभी तक मुख्यमंत्री की कुर्सी से नहीं उतरे। शालीनता और विनम्रता से कोसों दूर हैं, उनका घमंड ही समाजवादी पार्टी के पतन की वजह है।

उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के कार्यकर्ता सम्मेलन में शिरकत करने के लिए पहुंचे उत्तर प्रदेश सरकार के राज्य मंत्री नितिन अग्रवाल ने व्यापारियों से आह्वान किया कि वह 2024 के लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी का सूपड़ा साफ कर दें। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के मुखिया के बारे में उन्होंने इंटरनेट पर टिप्पणी की तो उन पर व्यक्तिगत टिप्पणियां की जाने लगी। जबकि मैंने सही बात कही थी।

इससे पता चलता है कि समाजवादी पार्टी के लोग राजनीति में शालीनता, मर्यादा और विनम्रता को नहीं मानते हैं। उनके नेता भी घमंड और अहंकार से भरे हुए हैं । सभी को पता है कि समाजवादी पार्टी ने 2012 से 2017 के दौरान उत्तर प्रदेश में गुंडाराज कायम किया और तुष्टीकरण की राजनीति खुलकर की। इसी वजह से उन्हें जनता ने 2014 के बाद 2017, 2019 और 2022 में पूरी तरह नकार दिया है।

आबकारी मंत्री ने कहा कि समाजवादी पार्टी के कई विधायक मुझसे मिलते हैं और वह बताते हैं कि अपने चमचों से घिरे अखिलेश यादव खुद को मुख्यमंत्री कहलाना पसंद करते हैं। आज भी वह उसी तरह के घमंड और अहंकार से व्यवहार करते हैं, जैसा 2012 से 2017 के दौरान किया है।

उन्होंने व्यापारियों से कहा कि वह आने वाले स्थानीय निकाय चुनाव में अपनी दावेदारी करें। राजनीति में सक्रिय भूमिका के लिए तैयार रहें। उद्योग व्यापार मंडल से जुड़े नेताओं और कार्यकर्ताओं को आगामी चुनाव में उनकी दावेदारी के अनुसार मौका दिलाया जाएगा।