Latest News मनोरंजन

निशा रावल ने करण मेहरा के खिलाफ दर्ज कराया घरेलू हिंसा का मामला


एक्टर करण मेहरा और उनसे अलग रह रही पत्नी निशा रावेल के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है. उनके खिलाफ मुंबई के गोरेगांव पुलिस स्टेशन में घरेलू हिंसा का केस दर्ज हुआ था. अब एक रिपोर्ट के मुताबिक शुक्रवार को फिर मेहरा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. इस बार न सिर्फ करण मेहरा पर बल्कि उनके परिवार के अजय मेहरा, बेला मेहरा और कुणाल मेहरा पर भी दर्ज कराया है.

करण मेहरा और निशा रावल के बीच अब तक एक-दूसरे के खिलाफ आरोप-प्रत्यारोप का मामला थमा नहीं है. हालांकि करण महेरा को अरेस्ट किए हुए अब लगभग दो सप्ताह का समय हो गया है. उनके खिलाफ मुंबई के गोरेगांव पुलिस स्टेशन में घरेलू हिंसा का केस दर्ज हुआ था. अब एक रिपोर्ट के मुताबिक शुक्रवार को फिर मेहरा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. यह मामला उनकी ईस्ट्रेंज्ड पत्नी निशा रावल ने दर्ज कराया है. इस बार न सिर्फ करण मेहरा पर बल्कि उनके परिवार के अजय मेहरा, बेला मेहरा और कुणाल मेहरा पर भी दर्ज कराया है. मामले में हिंसा और शोषण करने का आरोप लगाया गया है.

एक करोड़ रुपये अकाउंट से निकालने का आरोप
रिपोर्ट के मुताबिक निशा ने यह भी आरोप लगाया है कि करण ने उनके खाते से एक करोड़ रुपये की राशि निकाली है. इस संबंध में सबसे पहले 31 मई को शिकायत दर्ज की गई थी. 31 मई को निशा मुंबई के गोरेगांव पुलिस स्टेशन आई थीं. उसके सिर से खून निकल रहा था. निशा ने आरोप लगाया था कि करण के कारण सिर से खून निकल रहा है. इसके बाद करण के अरेस्ट कर लिया गया था. बाद में जमानत पर मेहरा को रिलीज कर दिया गया था.