Latest News नयी दिल्ली बिहार राष्ट्रीय

‘नीतीश कुमार का NDA में स्‍वागत है…’, केंद्रीय मंत्री का जदयू को एनडीए में शामिल होने का खुला ऑफर


पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Chief minister Nitish kumar) के सोमवार को दिए गए बयान के बाद भी  एनडीए में शामिल होने की चर्चाओं पर विराम नहीं लग रहा है।

भाजपा सांसद सुशील मोदी (BJP MP Sushil Modi) और बिहार अध्यक्ष सम्राट चौधरी (Samrat Choudhary) के नीतीश के लिए भाजपा के दरवाजे बंद होने की बात कहे जाने के बाद अब केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस ने कहा कि नीतीश कुमार का एनडीए (NDA) में स्वागत है।

दरअसल, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कुछ बयानों को देखते हुए अटकलें जोरों पर थीं कि नीतीश कुमार जल्‍द पलटी मार सकते हैं और वह आईएनडीआईए गठबंधन (INDIA Alliance) को छोड़कर एनडीए में वापसी कर सकते हैं।

इस बीच,नीतीश कुमार सोमवार को जब पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती में शामिल होने गए तो वहां मीडिया से बात करते हुए उन्होंने एनडीए में शामिल होने की खबरों को खारिज कर दिया।

… अब अटकलों पर लग जाएगा विराम

इसके बाद,  बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी और बिहार अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश के लिए भाजपा (BJP) के दरवाजे बंद हैं, यह बात वे लोग गई बार स्पष्ट कर चुके हैं। इसके बाद लगा था कि अब नीतीश कुमार के एनडीए में शामिल होने की अटकलों पर विराम लग जाएगा, लेकिन केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस के बयान से एक बार फिर सियासत गरमा गई है।

नीतीश का एनडीए में स्‍वागत है

केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस से जब नीतीश कुमार के एनडीए में शामिल होने को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि व्यक्ति नहीं, समय बलवान होता है, जो होगा, अच्छा होगा। उनका एनडीए में स्वागत है… स्‍वागत है… स्‍वागत है।