Latest News उत्तर प्रदेश लखनऊ

नोएडा: कैलाश अस्पताल में भी ऑक्सीजन खत्म होने की कगार पर,


  • उत्तर प्रदेश के नोएडा में भी ऑक्सीजन की किल्लत देखने को मिल रही है. कैलाश हॉस्पिटल में ऑक्सीजन का स्टॉक खत्म होने की कगार पर है. कुछ ही घंटों का स्टॉक बचा है इसलिए अस्पताल ने नए मरीजों को भर्ती करना बंद कर दिया है.

नोएडा: कोरोना के कहर के बीच उत्तर प्रदेश के नोएडा में भी ऑक्सीजन का संकट बढ़ गया है. नोएडा के सबसे बड़े प्राइवेट हॉस्पिटल में से एक कैलाश हॉस्पिटल में ऑक्सीजन का स्टॉक खत्म होने की कगार पर है. कुछ ही घंटों का स्टॉक अभी बचा है इसलिए अस्पताल ने नए मरीजों को भर्ती करना बंद कर दिया है. ग्रुप की मेडिकल डायरेक्टर डॉ रितु बोहरा का कहना है कि नोएडा में कैलाश ग्रुप के चार अस्पताल हैं और सभी में ऑक्सीजन की कमी है. उन्होंने कहा कि प्रशासन की तरफ कहा गया है कि 36 घंटों ऑक्सीजन की सप्लाई होगी.

लखनऊ में हालात बेकाबू हैं
बता दें कि, कोरोना संक्रमित मरीजों की ऑक्सीजन के कमी के चलते मौत हो रही है. वहीं, राजधानी लखनऊ में भी हालात बेकाबू हैं. एक ऑक्सीजन सिलेंडर के लिए लोगों को संघर्ष करना पड़ रहा है. लखनऊ के गढ़ी कनौरा स्थित औध ऑक्सीजन कंपनी में ऑक्सीजन लेने पहुंचे लोगों की लंबी कतारें देखी गईं. लोग अपने प्रियजनों को बचाने के लिए दर-दर भटक रहे हैं.

लगातार बढ़ रहे हैं केस
उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है. बीते 24 घंटों में प्रदेश में कोरोना के 33,214 नए मामले सामने आए हैं. इस दौरान 187 मरीजों की मौत भी हो हुई है.