Latest News उत्तर प्रदेश राष्ट्रीय लखनऊ

नोएडा में महिला से बदसलूकी, वायरल वीडियो पर पुलिस का एक्शन; 4 लोगों को हिरासत में लिया


नोएडा, । फेस दो कोतवाली क्षेत्र स्थित ओमेक्स ग्रैंड सोसायटी में महिला से बदसलूकी के मामले में कोतवाली पुलिस ने सख्त एक्शन लिया है। पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। वहीं, आरोपित भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी फरार बताए जा रहे हैं। 

महिला के साथ बदसलूकी का वीडियो हुआ था वायरल

भाजपा नेता का शुक्रवार को सोसायटी की एक महिला के साथ अभद्रता का वीडियो वायरल हुआ है। करीब दो मिनट के वीडियो में भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी एक महिला के साथ गाली-गलौज करते हुए दिख रहे हैं।

घटना के बाद सोसायटी की दर्जनों महिलाएं एकत्र हो गईं और भाजपा नेता का विरोध करने लगी। भाजपा नेता के खिलाफ देर रात कोतवाली पुलिस ने केस दर्ज कर लिया। मामले की जांच की जा रही है। एडिशनल डीसीपी अंकिता शर्मा ने बताया कि आरडब्ल्यूए की तहरीर पर मामला दर्ज किया गया है।

महिला के साथ किया अभद्र भाषा का इस्तेमाल

सोसायटी की महिलाओं ने बताया कि श्रीकांत त्यागी की कार पर एमएलए लिखा हुआ है। वायरल वीडियो में भाजपा नेता एक महिला के साथ बहस कर रहे हैं। कुछ ही देर में वह महिला के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग करना शुरू कर देते हैं। महिला के पति के खिलाफ भी टिप्पणी करते वह नजर आते हैं।

आरोपित को जल्द गिरफ्तार करेगी पुलिस

इस मामले का संज्ञान लेते हुए नोएडा पुलिस ने श्रीकांत त्यागी के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है। एडीसीपी सेंट्रल नोएडा ने कहा, “थाना फेस-2 नोएडा क्षेत्र के अंतर्गत श्रीकांत त्यागी नाम के व्यक्ति द्वारा उसी सोसायटी की महिला के साथ किए गए अभद्र व्यवहार की घटना का त्वरित संज्ञान लेते हुए FIR पंजीकृत की गई है। आरोपित को जल्द गिरफ्तार कर दंडात्मक एक्शन लिया जाएगा।”

थाना फेस-2 नोएडा क्षेत्रांतर्गत श्रीकांत त्यागी नाम के व्यक्ति द्वारा उसी सोसायटी की महिला के साथ किए गए अभद्र व्यवहार की घटना का त्वरित संज्ञान लेते हुए FIR पंजीकृत की गई है। आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर कठोर दंडात्मक कार्यवाही की जाएगी।