Latest News नयी दिल्ली मनोरंजन महाराष्ट्र

सलमान खान के घर फायरिंग मामले में गुरुग्राम पहुंची दिल्ली एसटीएफ,


गुरुग्राम। मुंबई में फिल्म अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने के मामले में गुरुग्राम के गुड़गांव गांव स्थित महावीरपुरा कॉलोनी में रहने वाले विशाल उर्फ कालू के घर पर भी दिल्ली पुलिस की एक टीम पहुंची। फायरिंग के बाद जांच के दौरान सीसीटीवी फुटेज में विशाल की पहचान की गई है।

 

डेढ़ साल से अपराध की दुनिया में चला गया था विशाल

विशाल की पहचान होने के बाद मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम ने गुरुग्राम पुलिस से भी संपर्क किया है। रविवार रात 11 बजे दिल्ली पुलिस ने विशाल की मां और बहन से पूछताछ की थी। उनके बयान दर्ज किए थे।

विशाल की बहन के मुताबिक विशाल डेढ़ साल से अपराध की दुनिया में चला गया था, इसलिए उन्होंने उससे नाता तोड़ दिया था।

महावीरपुरा स्थित विशाल का घर।

गोदा की हत्या के मामले में सामने आया था विशाल का नाम

वह इससे पहले 27 फरवरी की रात घर आया था, लेकिन घरवालों के कहने पर वह वापस चला गया था। 29 फरवरी की रात रोहतक के लाखनमाजरा में गुरुग्राम के स्क्रैप कारोबारी सचिन उर्फ गोदा की हत्या के मामले में भी विशाल का नाम सामने आया था। रोहतक क्राइम ब्रांच की पुलिस ने इस हत्याकांड में नौ लोगों को गिरफ्तार किया है।

दसवीं तक पढ़ा-लिखा है विशाल

उनसे पूछताछ में पता चला था कि जिन दो गाड़ियों में हत्या करने के लिए आरोपित पहुंचे थे, उनमें विशाल भी शामिल था। हत्याकांड के बाद से उसकी तलाश रोहतक क्राइम ब्रांच कर रही है। एक बार फिर से विशाल का नाम सामने आने पर मुंबई, गुरुग्राम और दिल्ली पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है। सूत्रों के अनुसार विशाल ने दसवीं तक पढ़ाई की थी।

शुरुआत में वह चोरी के मामले में जेल गया था। यहीं उसकी मुलाकात राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टर रोहित गोदारा से हुई थी। इसके बाद वह गोदारा के संपर्क में आ गया और उसके लिए काम करने लगा। सचिन की हत्या की जिम्मेदारी भी रोहित गोदारा ने फेसबुक पोस्ट डालकर ली थी। रोहित गोदारा लॉरेंस बिश्नोई के लिए भी काम करता है।