News TOP STORIES अन्तर्राष्ट्रीय

न्यूयार्क ट्रेन स्टेशन पर गोलीबारी में 16 घायल, अज्ञात हमलावर ने पहन रखा था गैस मास्क


न्यूयार्क, न्यूयार्क के ब्रुकलिन में एक मेट्रो स्टेशन पर मंगलवार सुबह (स्थानीय समयानुसार) कई लोगों को गोली मार दी गई। शहर के अग्निशमन विभाग ने यह जानकारी दी। घटनास्थल की एक तस्वीर में लोगों को स्टेशन के फर्श पर खून से लथपथ यात्रियों की देखभाल करते हुए दिखाया गया है। घटनास्‍थल पर विस्फोटक पाए गए।

एक कानून प्रवर्तन अधिकारी ने कहा कि प्रारंभिक रिपोर्टों से संकेत मिलता है कि 16 लोगों को गोली मारी गई। अधिकारी ने कहा, पुलिस गैस मास्क और बनियान पहने एक व्यक्ति की तलाश कर रही है। हिंसक प्रकरण ने सार्वजनिक सुरक्षा के बारे में आशंकाओं को बढ़ा दिया, जिसने न्यूयार्क शहर को कोविड महामारी से उबरने में बाधा पैदा की।  पुलिस विभाग के एक प्रवक्ता ने कहा कि सनसेट पार्क के 36वें स्ट्रीट स्टॉप पर मंगलवार सुबह की भीड़ के दौरान यह हमला हुआ।

Latest Updates:::

– समाचार एजेंसी एएफपी के मुताबिक, गोलीबारी की घटना में कम से कम 16 लोग घायल हुए हैं। पुलिस प्रवक्‍ता ने ब्रुकलिन के मेट्रो में गोली मारने वाले शख्‍स की 911 काल का जवाब दिया। घटनास्थल पर शराब, तंबाकू, आग्नेयास्त्र और विस्फोटक था।

-एफबीआई ने कहा कि वह भी जवाब दे रहा है। घटनास्‍थल पर  कोई सक्रिय विस्फोटक नहीं हैं।

पुलिस अधिकारियों को 36वें स्ट्रीट मेट्रो स्टेशन पर बुलाया गया, जहां डी, एन और आर लाइनें सनसेट पार्क से सुबह करीब 8:30 बजे गुजरती हैं। द न्यू यॉर्क टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, उन्हें स्टेशन के अंदर धुएं की सूचना भी मिली थी।