News TOP STORIES नयी दिल्ली पंजाब

पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने कल पार्टी विधायकों की बैठक बुलाई,


  • पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी(पीपीसीसी) के अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने सोमवार को पार्टी विधायकों और जिलाध्यक्षों की बैठक बुलाई है। उन्होंने यह बैठक राज्य इकाई में फेरबदल से पहले बुलाई है।

जाखड़ ने खुद यह जानकारी दी है। रविवार को जारी बयान में जाखड़ ने कहा कि सभी विधायकों और जिलाध्यक्षों की होने वाली बैठक में प्रस्ताव पारित किया जाएगा, जिसमें कहा जाएगा कि पंजाब के संदर्भ में पार्टी नेतृत्व द्वारा लिया गया कोई भी फैसला पूरी राज्य इकाई को मंजूर होगा। उन्होंने कहा कि यह प्रस्ताव कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को भेजा जाएगा।

आपको बता दें कि इससे पहले हरमिंदर गिल, फतेहजंग बाजवा, खैरा, कुलदीप वैद, लड्डी और पीरमल खालसा समेत 10 विधायकों ने एक संयुक्त बयान जारी कर केंद्रीय नेतृत्व से मुख्यमंत्री को निराश नहीं करने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि भारतीय सेना के सेवानिवृत्त कैप्टन सिंह अभी भी पंजाब में जनता के सबसे बड़े नेता हैं।

ठीक उसी समय, क्रिकेटर से नेता बने सिद्धू, पटियाला में राज्य मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा सहित पार्टी के छह विधायकों के साथ विधायक मदन लाल के आवास पहुंचे। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद के दावेदार बताए जा रहे सिद्धू पिछले कुछ दिनों से पार्टी नेताओं के साथ कई दौर की बातचीत कर रहे हैं। उन्होंने शनिवार को करीब 30 मौजूदा विधायकों और मंत्रियों से मुलाकात की।