Latest News नयी दिल्ली पंजाब

पंजाब: केजरीवाल की मौजूदगी में AAP में शामिल हुए पूर्व आईजी कुंवर विजय प्रताप सिंह


पंजाब के पूर्व आईजी कुंवर विजय प्रताप सिंह आज आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए. वह आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मौजूदगी में आप में शामिल हुए. सीएम केजरीवाल आज एक दिन के पंजाब दौरे पर हैं.

अमृतसर: पंजाब के पूर्व आईजी कुंवर विजय प्रताप सिंह आज आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए. वह आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मौजूदगी में आप में शामिल हुए. इस दौरान आप सांसद भगवंत मान भी मौजूद रहे. सीएम केजरीवाल आज एक दिन के पंजाब दौरे पर हैं.

कुंवर विजय थे आम आदमी के पुलिसवाले- केजरीवाल
कुंवर विजय प्रताप के आप में शामिल होने को लेकर अरविंद केजरीवाल ने कहा, ”कुंवर विजय प्रताप कोई नेता नहीं है. उन्हें ‘आम आदमी का पुलिसवाला’ कहा जाता था. हम सब यहां देश की सेवा करने के लिए हैं. इसी भावना के साथ वह आज पार्टी में शामिल हुए हैं.”

गौरतलब है कि अगले साल पंजाब में विधानसभा चुनाव हैं और साल 2017 के विधानसभा चुनाव में आप मुख्य विपक्षी पार्टी बनकर उभरी थी. अपनी पार्टी का जनाधार बढ़ाने के क्रम में केजरीवाल का सबसे ज्यादा ध्यान पंजाब पर ही है. पिछले चुनाव में आप पहली बार लड़ थी और 20 सीटें अपने नाम की थीं.