Latest News नयी दिल्ली पंजाब राष्ट्रीय

पंजाब चुनाव परिणाम से पहले बढ़ी नवजोत सिंह सिद्धू की मुश्किलें,


लुधियाना। बहन सुमन तूर द्वारा लगाए गए आरोपों से पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू परेशानी में घिर सकते हैं। सुमन तूर ने प्रापर्टी विवाद में भाई नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ राष्ट्रीय महिला आयोग को शिकायत दी थी। इसके बाद आयोग की तरफ से लुधियाना डिप्टी कमिश्नर आफ पुलिस को पंद्रह दिन में कार्रवाई करने के आदेश दिए गए हैं।

सिद्धू की बहन सुमन तूर विदेश में रहती हैं और उनकी तरफ से दी गई शिकायत में लुधियाना के पक्खोवाल रोड का एड्रेस दिया गया है। इस कारण यहां से डीसीपी को जांच के लिए लिखा गया है। इससे पहले भी सुमन तूर चंडीगढ़ में पत्रकार वार्ता कर आरोप लगा चुकी हैं कि नवजोत सिंह सिद्धू ने उन्हें घर से निकाल दिया था। इसके बाद अब जब चुनाव हो चुके हैं और मतगणना कुछ ही दिनों में होने वाली है यह शिकायत व जांच नवजोत सिंह सिद्धू के लिए समस्या पैदा कर सकती है। अभी इस पर किसी भी अधिकारी ने बोलने से मना कर दिया है।

मतदान से पहले लगाए थे आरोप

सुमन तूर की तरफ से चंडीगढ़ में पत्रकार वार्ता कर नवजोत सिंह सिद्धू पर गंभीर आरोप लगाए थे। इसके बाद वह विरोधी पार्टियों के नेताओं के निशाने पर भी आ गए थे और उनसे इस संबंधी सवाल पूछे जाने लगे थे। इस पर नवजोत सिंह सिद्धू ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी, मगर उनकी पत्नी नवजोत कौर सिद्धू ने कहा था कि चुनाव के समय इस तरह के रिश्तेदार सामने आते हैं और उनकी तरफ से सभी आरोपों से मना कर दिया था।