Latest News नयी दिल्ली पंजाब

पंजाब चुनाव 2022 : नवजोत सिद्धू ने फिर अलापा पाकिस्तान का राग


बरनाला। पंजाब कांग्रेस प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू ने फिर पाकिस्तान का राग अलापा है। वीरवार को  बरनाला में रैली में संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि प्रकाश सिंह बादल जब पाकिस्तान गए थे तो वह अपने साथ भेडू लेकर गए थे। सुखबीर बादल अपने साथ सुल्तान घोड़ा लेकर गए थे, परंतु जब नवजोत सिद्धू गया तो सभी एकजुट हो गए। सभी को परेशान हो गए, जबकि सिद्धू ने तो करतारपुर कारीडार को खुलवाया।

बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक के मामले पर उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी आपको 15 मिनट रुकना क्या पड़ा तो चारों तरफ हाहाकार मच गया, लेकिन जबकि हमारे किसान डेढ़ साल तक दिल्ली की सड़कों पर परेशान होते रहे, तब कोई क्यों नही बोला। सिद्धू ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री मोदी ने दो बड़े उद्योगपतियों को अमीर बनाने के लिए देश के किसानों का गला घोंट दिया है। उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह खाली कुर्सियों व पांच सौ लोगों को भाषण देते रहे, ऐसी बेशर्मी मैने पहले कभी नहीं देखी।

उन्होंने कहा कि कैप्टन व ‘जीजा-साला’ पंजाब को लूट कर खा गए। उन्होंने केजरीवाल को ललकारते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल कहीं भी और कभी भी आकर हिंदी पंजाबी किसी भी भाषा में आकर डिबेट कर लें। सिद्धू ने कहा कि मैं दिल्ली में 22 हजार टीचरों के पास बैठ कर आया हूं। केजरीवाल खुद मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं। वह झूठे और फरेबी हैं।

कालेज जाने वाली लड़कियों को फ्री इलेक्ट्रिक स्कूटी

सिद्धू ने एलान किया कि कांग्रेस की सरकार बनने पर पांचवीं पास लड़की को पांच हजार, आठवीं पास को दस हजार रुपये, 10वीं पास को 15 हजार रुपये, कालेज जाने वाली लड़कियों को 20 हजार रुपये व एक टैबलेट व कालेज जाने वाली लड़कियों को इलेकट्रिक स्कूटी मुफ्त देंगे। सिद्धू ने कहा कि हायर एजूकेशन के लिए ब्याज मुक्त लोन, महिलाओं के नाम होने वाली रजिस्ट्रियां मुफ्त करने का एलान किया। उन्होंने कहा कि हर गांव में दो युवतियों को कमांडो ट्रेनिंग देकर युवतियों की सुरक्षा को मजबूत किया जाएगा।