News TOP STORIES नयी दिल्ली पंजाब

पंजाब दौरे पर केजरीवाल: सीएम चन्नी को दी बधाई,


  • आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल बुधवार को दो दिन के पंजाब दौरे पर पहुंचे। इस दौरान केजरीवाल ने चरणजीत चन्नी को सीएम बनने पर बधाई दी। साथ ही केजरीवाल ने कहा कि यह आरोप लगाया जा रहा है कि चननी ने अपने मंत्रिमंडल में दागी मंत्रियों को शामिल किया और दागी अधिकारियों को अच्छी पोस्टिंग दी। वे उन्हें बर्खास्त करने और कार्रवाई करने का अनुरोध करते हैं।

बरगाड़ी बेअदबी कांड के आरोपियों को करें गिरफ्तार
केजरीवाल ने कहा कि बरगाड़ी बेअदबी कांड से पंजाब के लोग खफा हैं। मामले के मास्टरमाइंड को अभी तक कोई सजा नहीं मिली है। चन्नी साहब को कुंवर विजय प्रताप सिंह की रिपोर्ट पढ़नी चाहिए, उन्हें नाम पता चल जाएगा। 24 घंटे में उनकी गिरफ्तारी हो सकती है।

वहीं आप के सीएम चेहरे के बारे में पूछे जाने पर केजरीवाल ने कहा कि हमने बार-बार कहा है कि हम आपको ऐसा सीएम चेहरा देंगे कि आप सभी को गर्व होगा, पंजाब को गर्व होगा। हम गुरुवार को एक विस्तृत प्रेस कांफ्रेंस करेंगे। केजरीवाल लुधियाना में उद्यमियों और व्यापारियों के साथ होने वाली बैठक में शामिल होंगे। इसके बाद दूसरे दिन वह उत्तराखंड और गोवा की तर्ज पर रोजगार गारंटी योजना की घोषणा करेंगे।

किसानों से वादे के अनुसार नहीं करेंगे कोई रैली
आम आदमी पार्टी के पंजाब राज्य के सहायक सचिव और लुधियाना के लोकसभा प्रभारी अमनदीप सिंह मोही ने बताया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल लुधियाना का दौरा करेंगे। इसमें कोई रैली नहीं हो रही है। वह सिर्फ प्रेस को संबोधित करेगे और 2022 के चुनावों के लिए पंजाब के लोगों को गारंटी देंगे।