Latest News पंजाब राष्ट्रीय

पंजाब में चाइना डोर ने काटा पांच साल की मासूम का गला,


फिरोजपुर। जानलेवा चाइना डोर ने एक और मासूम की जान ले ली है। ताजा केस फिरोजपुर का है। यहां सोमवार को अपनी मां के साथ स्कूटी पर स्कूल में पैरेंट्स-टीचर मीटिंग अटेंड करने के बाद घर लौटते समय हादसे में बच्ची का गला कट गया। घटना जीरा गेट के पास हुई। डोर गले मे फंसने पर मां हरमन कौर ने डोर से बचने की कोशिश की लेकिन वह बेटी एश्लीन को नहीं बचा सकी। उसे बचाते-बचाते उसका भी का अंगूठा कट गया। बच्ची को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया लेकिन मंगलवार सुबह उसकी मौत हो गई।

फिरोजपुर में बसंत पंचमी के बाद भी पतंगों का उड़ना जारी रहा। सोमवार को अपनी मां के साथ पेरेंटस मीटिंग पर गई पांच वर्षीय एश्लीन कौर का चाइना डोर से गला कट गया। घटना के बाद बच्ची की मां का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

एश्लीन के मामा ने बताया कि सोमवार का पैरेंट्स मीटिंग थी। ऐश्लीन अपनी मां के साथ मीटिंग अटेंड करने गई। वापस लौटते समय जीरा गेट के पास दोनों चाइना डोर की चपेट में आ गए। डोर उनके गले में फंस गई उन्होंने उससे बचने की कोशिश। दोनों स्कूटी से नीचे गिर गए। एश्लीन की मां ने उसे बचाने की कोशिश की लेकिन डोर ने बच्ची का गला काट दिया। बदहवास मां ने फोन करके परिवार वालों को मौके पर बुलाया और एश्लीन को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया मंगलवार सुबह बच्ची जिंदगी की जंग हार गई।