पटना

पटना: आपस मे दो बाइक टकराई, ट्रक ने रौंदा, एक युवक की मौत; दो घायल


फुलवारी शरीफ (पटना)। पटना के संपतचक में शनिवार की देर रात पटना गया रोड में अब्दुल्लाह चक के पास तेज रफ्तार दो बाइक आपस में टकरा गई। इसके बाद पीछे से आ रहे बेलगाम रफ्तार घी लोडेड ट्रक ने बाइक सवार को रौंद दिया। जिससे घटनास्थल पर ही एक बुलेट बाइक सवार की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने धक्का मारने वाले ट्रक में आग लगा दिया और देखते-देखते धू-धू कर ट्रक जलने लगा। वही हादसे के बाद स्थानीय लोग सड़क जाम कर बवाल काटने लगे।

सूचना मिलने पर गोपालपुर थाना पुलिस और सम्पत चक सीओ नंदकिशोर निराला पहुंचे। मौके पर अग्निशमन विभाग की गाड़ी को बुलाकर जलता हुआ ट्रक को बुझाया गया। पुलिस ने डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की शिनाख्त गौरीचक के अलावलपूर निवासी अनेक सिंह के पुत्र विभूति सिंह (उम्र 28 साल) के रूप के हुई।

घटना के बारे में बताया जाता है कि विभूति सिंह अपनी बुलेट मोटरसाइकिल से अपने दोस्तों के साथ इतना से अलावलपुर लौट रहे थे इसी दौरान बैरिया अब्दुल्ला चक के पास विभूति सिंह की मोटरसाइकिल एक टीवीएस मोटरसाइकिल सवार से टकरा गई। इस दौरान पीछे से आ रहे ट्रक ने दोनों बाईक सवारों को कुचल दिया। इस दर्दनाक हादसे बुलेट बाइक सवार अलावलपुर निवासी विभूति सिंह ने मौके पर ही  दम तोड़ दिया। वहीं उसके साथ बैठा राजा कुमार घायल हो गया।

सीओ नंदकिशोर निराला ने बताया कि मृतक के परिवार को सरकारी मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया गया है। जिसके बाद गोपालपुर थाना पुलिस को मामले में आगे की कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया। घटना के बाद अलावलपुर में मातम का माहौल हो गया था। अपने गांव के पुत्र विभूति सिंह की मौत की खबर मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ उनके घर पर जमा हो गयी। वहीं परिजनों में चित्कार मच गया।

मृतक की पत्नी व एक बेटा और एक बेटी समेत पूरे परिवार का रो रो कर बुरा हाल होने लगा। बताया जा रहा है कि टीवीएस बाइक सवार युवक भी बुरी तरह जख्मी है जिसका इलाज अन्यत्र कराया जा रहा है।