पटना

पटना: एनएमसीएच में संक्रमित मरीज की मौत के बाद परिजनों ने डॉक्टरों को बनाया निशाना, जमकर किया तोड़फोड़


पटना। बिहार में कोरोना महामारी के बीच इस वक्त एक बड़ी खबर राजधानी पटना से सामने आ रही है। राजधानी पटना स्थित नालंदा मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में जबरदस्त हंगामा हुआ है। बताया जा रहा है कि कोरोना संक्रमित मरीज की मौत के बाद परिजनों ने डॉक्टरों को निशाना बनाया और अस्पताल में जमकर तोड़फोड़ की है।

बताया गया कि यहां कोरोना संक्रमित मरीज की मौत हो गई, जिसके बाद परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगाम करना शुरू कर दिया। विरोध कर रहे परिजनों ने इस दौरान न सिर्फ फर्नीचर को नुकसान पहुंचाया, बल्कि डॉक्टर के चैंबर को भी तोड़ दिया। हंगामा कर रहे परिजन यहीं पर नहीं रूके और  यहां मंगाई गई ऑक्सीजन सिलेंडर को भी अस्पताल के परिसर में फेंक दिया।

गौरतलब है कि एनएमसीएच को कोविड डेडिकेटेड अस्पताल बनाए जाने के बाद लगातार यह तीसरा मामला है जब अस्पताल में तोड़फोड़ और डॉक्टरों के साथ बदसलूकी की घटना हुई है। इसके पहले भी मृतकों के परिजन डॉक्टरों के साथ हाथापाई और अस्पताल में हंगामा कर चुके हैं। इसको देखते हुए अस्पताल में पुलिस बल की तैनाती भी की गई थी। लेकिन आज हुआ यह बवाल पुलिस की मौजूदगी में ही हुआ। पुलिस सुरक्षा के बावजूद भी परिजनों ने डॉक्टरों को अपना निशाना बनाया।