पटना

पटना: पेपर लीक होने पर फूटा छात्रों का गुस्सा, सड़क पर मचाया ‘तांडव’


पटना सामाजिक विज्ञान के परीक्षा रद्द होने पर पटना के एएन कॉलेज के बाहर सड़क पर छात्रों ने जमकर हंगामा किया और कई वाहनों में तोड़फोड़ कर दिया। इससे सड़क पर भगदड़ मच गया। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रों को खदेड़ा दिया। अब पुलिस पास के लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद फुटेज के आधार पर उपद्रवी छात्रों की पहचान करने में जुटी है।

दरअसल, पूरा मामला शुक्रवार को जमुई में हुए सामाजिक विज्ञान के प्रश्नपत्र लीक होने को लेकर हुआ। पपेर लीक होने के बाद परीक्षा को रद्द कर दिया गया था। इस मामले में तीन बैंक कर्मी को भी गिरफ्तार किया गया है। परीक्षा रद्द होने को लेकर छात्र आक्रोशित हो गए और छात्रों का गुस्सा फूट गया। इस बीच एन कॉलेज के बाहर छात्रों में सड़क जाम कर हंगामा करना शुरू कर दिया।

इसके साथ ही छात्रों ने सड़क पर चल रहे कई वाहनों में तोड़फोड़ करना शुरू कर दिया। जिससे की सड़क पर भगदड़ मच गई। इस दौरान सड़क पर चल रहे राहगीरों को चोट भी आई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रों को  खदेड़ दिया। वहीं, पुलिस अब CCTV फुटेज के आधार पर लोगों को पहचान कर मामला दर्ज करने में जुट गई है। फिलहाल सड़क जाम को सुचारू रूप से चालू कराकर पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है।