पटना

पटना में करोड़ों रुपये की शराब जब्त


(आज समाचार सेवा)

पटना। एक्साइज विभाग को अब तक की सबसे बड़ी कामयाबी हाथ लगी ,जहां करोड़ों रुपया का शराब जप्त किया गया। आपको बता दें कि पटना के बाईपास थाना अंतर्गत मरचा मिर्ची गांव में अवस्थित एक बड़े गोडाउन में इन शराब के खेपो को रखा गया था, जहां गुप्त सूचना के आधार पर एक्साइज विभाग ने छापेमारी की और अब तक की सबसे बड़ी शराब की खेप को बरामद किया।

वहीं मौके पर मौजूद एक्साइज विभाग के जॉइंट कमिश्नर कृष्णा पासवान ने कहा कि गुप्त सूचना के आधार पर यह छापेमारी की गई, जिसमें करोड़ों रुपए से ऊपर का शराब जप्त किया गया। उन्होंने बताया कि बिहार में एक्साइज विभाग की अब तक की सबसे बड़ी खेप मानी जा रही है फिलहाल एक्साइज विभाग शराब को जप्त कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

बताया जाता हैं कि गोदाम में शराब का भंडारण की गुप्त सूचना मिलने पर वाइपास थानाघ्यक्ष मुकेश पासवान, एसआई विपिन कुमार सिंह, उत्पाद विभाग के उपायुक्त प्रह्लाद कुमार, एसआई शैलेन्क्त कुमार की टीम ने छापेमारी कर शराब को बरामद कर लिया। इस बात की जानकारी देते हुए डीएसपी अमित शरण ने बताया कि जप्त अग्रेजी शराब में हरियाणा निर्मित 2 हजार कार्टन अंग्रेजी शराब शामिल हैं। डीएसपी ने बताया कि गोदाम में शराब संग्रह कर बेचने का धंधा चलता था।