पटना

पटना में सुबह-सुबह अपराधियों ने युवक को गोलियों से भूना, मौके पर मौत


फुलवारीशरीफ। राजधानी पटना में बेखौफ अपराधियों ने अहले सुबह युवक को गोलियों से भून डाला। बाईपास रोड किनारे युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने घटनास्थल से  तीन खोखा बरामद किया है।

घटना के बारे में बताया जाता है कि अनिशाबाद बाईपास रोड में अहले सुबह करीब 5:00 बजे के आसपास अज्ञात अपराधियों ने एक युवक की गोलियों से छलनी कर हत्या कर दी और आराम से फरार हो गए। घटना की सूचना मॉर्निंग वॉक करने वाले लोगों ने पुलिस को दी तब मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर तहकीकात शुरू कर दी। पटना में सुबह सुबह हुई हत्या की वारदात के बाद बेऊर अनिसाबाद और आसपास के इलाके में सनसनी का माहौल है। हत्या की यह वारदात बाईपास रोड में विष्णुपुरी के सामने राजधानी फर्नीचर के पास हुई।

बेउर थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी अमित कुमार ने बताया अज्ञात करीब 35 वर्षीय युवक को अपराधियो ने गोली मारकर हत्या कर दिया है। मृतक के शरीर मे तीन गोलियां लगने का पता चल रहा है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट होगा मृतक के शरीर में कितनी गोलियां लगी हैं। शव को देखने से लगता है कि अपराधियों ने युवक के छाती औऱ पेट मे गोली मारी है। फिलहाल मृतक की शिनाख्त कराने का प्रयास किया जा रहा है। मृतक के शरीर पर रेड टी शर्ट क्वार्टर पैंट और गले में गमछा पाया गया है। पुलिस टीम आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी है।