पटना

पटना में हथियार के बल पर अपार्टमेंट में डकैती, अपराधियों ने लूटे 8 लाख रुपये


एक पकड़ाया, पुलिस के हवाले

(निज प्रतिनिधि)

पटना। राजधानी पटना में लूट और डकैती की घटना रुकने का नाम नही ले रही है। बाकरगंज के बाद अब कदम कुआं थाना क्षेत्र के ही दाऊजी मिष्ठान भंडार के मालिक के घर में अपराधियों ने डकैती की घटना को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि इस दौरान बदमाशों ने चाकू और पिस्टल की नोक पर लगभग 8 लाख रुपये लूट लिये। वहीं भाग रहे एक अपराधी किसी तरह से लोगों ने पकड़ लिया। इसके बाद अपराधी को पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

लूट और डकैती की घटना देव कुटीर अपार्टमेंट में हुई है। यहां  पांच की संख्या में अपराधियों ने पिस्तौल और चाकू की नोक पर डकैती की घटना को अंजाम दिया है। पांच में एक अपराधी को किसी तरह अपार्टमेंट के लोगों ने धर दोबच लिया है। वहीं घटना के बाद अपार्टमेंट में हडक़ंप का माहौल बन गया। मिली जानकारी के अनुसार घर के मालिक, मालिक के बेटे और उनकी पत्नी उस समय घर में थी।

लगभग सवा सात बजे संध्या को पांच की संख्या में आए डकैतों ने डकैती की घटना को अंजाम दिया है। थानाध्यक्ष ने बताया की पकडें गये अपराधी से पुलिस पूछताछ कर रही है। उन्होने ने बताया की पुलिस फरार अपराधियो की गिरफ्तारी के प्रयास में लग गयी है इसके अलावे अर्पाटमेंट और इसके आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है।