पटना

पटना: यूनिक हॉस्पिटल के निदेशक समेत तीन गिरफ्तार


50 हजार में बेचते थे एक ऑक्सीजन सिलेंडर

(निज प्रतिनिधि)

पटना। इस कोरोना जैसे महामारी में जहाँ लोग मरीजो,इनके परिजनों और गरीब गुरबों की मदद कर रहे है उन्हें खाना खिला रहे वही कुछ लोग कालाबाजारी में लगे है और अपनी जेब भर रहे है वही आर्थिक अपराध इकाई ने कालाबाजारियों पर नकेल कसना शुरू कर दिया है। रोजाना इओयू की टीम के हत्थे चढ़ रहे है कालाबाजारी करने वाले। गुरुवार को भी इओयू के डीएसपी रजनीश कुमार और डीएसपी भास्कर ने आक्सीजन की कालाबाजारी करने वालो पर छापेमारी की।

इओयू की टीम ने सूचना के आधार पर यूनिक हॉस्पिटल के निदेशक अब्दुल वफ़ा पिता मुहम्मद अब्दुल्ला सकुर कॉलोनी शास्त्री नगर को गिरफ्तार किया है जो मूलत: खानपुर थाना हथौरी जिला मुजफ्फरपुर का रहने वाला है। इसके पिता जिला परिषद के सदस्य है। अबुल वफ़ा के पास से एक जंबो  गैस सिलिंडर बरामद किया गया है।

पूछताछ के दौरान दो अन्य को भी ऑक्सिजन सिलिंडर की कालाबाजारी करते हुए गिरफ्तार किया गया है जिसमें धुपेन्द्र कुमार पिता सोहराई राम उम्र 35 गांव सनदा थाना धनरुआ जिला पटना वर्तमान कुम्हरार और राजू कुमार पिता पुष्टिलाल दास उम्र 35 साकिन झांग डिगी थाना पोछा धमन जिला किशनगंज वर्तमान पटनासिटी। गिरफ्तार धुपेन्द्र की ब्रेथ एनालाइजर से जांच के बाद अल्कोहल लेने की पुष्टि हुई है इसे अंडर एक्साइज एक्ट के धाराओ के तहत जेल भेजा गया है।