पटना

पटना: राज्यपाल ने किया कोरोना वॉरियर्स के परिजनों से किट संबंधी परिचर्चा


पटना (आससे)। महामहिम राज्यपाल फागू चौहान ने बिहार के जमुई जिला के 200 फ्रंटलाइन कोरोना वॉरियर्स के परिजनों को राशन एवं जीवन के लिए जरूरी वस्तुओं की किट के वितरण संबंधी परिचर्चा में भाग लिया। गुजरात की ‘युवा अनस्टोपेबल’ संस्था के तत्वावधान में जेएम फिनांस एवं श्री सीमेंट कंपनियों द्वारा जमुई में किट का वितरण किया जायेगा।

राज्यपाल ने कहा कि जमुई में अनुसूचित जाति एवं पिछड़ा वर्ग के लोगों की संख्या अधिक है तथा किट वितरण के लिए इसका चयन सर्वथा उचित है। उन्होंने कहा कि यह एक अच्छी पहल है तथा इससे मानवता की सेवा में समर्पित फ्रंटलाइन कोरोना वॉरियर्स का मनोबल बढ़ेगा। उन्होंने कहा कि इस कार्य के लिए बिहार में विभिन्न कंपनियों को आगे आना चाहिए।

उल्लेखनीय है कि गुजरात के राज्यपाल आचार्य श्री देवव्रत की प्रेरणा से संचालित ‘कोरोना सेवायज्ञ’ के तहत ‘युवा अनस्टोपेबल’ संस्था के सहयोग से फ्रंटलाइन कोरोना वॉरियर्स के परिजनों को सहायता पहुंचाई जा रही है।

परिचर्चा में गुजरात के महामहिम राज्यपाल आचार्य श्री देवव्रत, युवा अनस्टोपेबल के संस्थापक अमिताभ शाह एवं जेएम फाइनेंस व श्री सीमेंट के प्रतिनिधिगण ने भी अपने विचार व्यक्त किये। परिचर्चा का आयोजन वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से किया गया। इस अवस पर राज्यपाल के सचिव रॉबर्ट एल.चोंग्थू भी उपस्थित थे।